शराब के साथ दो गिरफ्तार, जेल

सिवान। थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी रामसुंदर चौधरी के पुत्र रामाजी चौधरी को 35 लीटर अवैध शराब

By Edited By: Publish:Fri, 28 Aug 2015 07:09 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2015 07:09 PM (IST)
शराब के साथ दो गिरफ्तार, जेल

सिवान। थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी रामसुंदर चौधरी के पुत्र रामाजी चौधरी को 35 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे थाना कांड संख्या 284/15 के तहत जेल भेज दिया। वहीं गोरेयाकोठी थानाध्यक्ष अमित कुमार ने 20 लीटर शराब के साथ मुन्ना चौधरी को जेल भेज दिया।

--------

चोरी की बाइक बरामद, एक गिरफ्तार

सिवान : नगर थाने की पुलिस ने जीआरपी के सहयोग से एक चोर को चोरी की बाइक के संग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। नगर थाने के इंस्पेक्टर प्रियरंजन ने जीआरपी थानाध्यक्ष एसके द्विवेदी के संग मिल स्टेशन परिसर में खड़ी चोरी की बाइक को ले जा रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चोर छपरा जिले के बनियापुर थाने के चेतन छपरा गांव निवासी विराट साह बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर प्रियरंजन ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस इसके पीछे लगी थी। चोरी की बाइक को स्टैंड में खड़ा कर रखता था। जिस बाद ले जाकर ठिकाने लगा देता था।

----------

चेकिंग में आठ वाहन जब्त

आंदर : आंदर व असांव थाने की पुलिस ने शुक्रवार को सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। अभियान के तहत विभिन्न चौक-चौराहों व बाजार में वाहन रोक कागजातों की जांच की गई। इस दौरान आंदर थानाध्यक्ष राम एकबाल व असांव थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने चार-चार वाहन जब्त कर लिया।

chat bot
आपका साथी