दुकानदारों का धरना आठवें दिन भी जारी

सिवान। गोरेयाकोठी प्रखंड मुख्यालय स्थित बस स्टैंड परिसर में अतिक्रणमण हटाए जाने का विरोध कर पिछले आठ दिन से अनशन पर बैठे दुकानदारों ने मंगलवार को भी प्रशासन विरोधी नारेबाजी की। दुकानदारों ने दुकान उजाड़ने वालों के विरुद्ध कार्रवाई होने तक अनशन पर बैठने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 07:22 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 06:13 AM (IST)
दुकानदारों का धरना आठवें दिन भी जारी
दुकानदारों का धरना आठवें दिन भी जारी

सिवान। गोरेयाकोठी प्रखंड मुख्यालय स्थित बस स्टैंड परिसर में अतिक्रणमण हटाए जाने का विरोध कर पिछले आठ दिन से अनशन पर बैठे दुकानदारों ने मंगलवार को भी प्रशासन विरोधी नारेबाजी की। दुकानदारों ने दुकान उजाड़ने वालों के विरुद्ध कार्रवाई होने तक अनशन पर बैठने का निर्णय लिया है। वहीं विधायक सत्यदेव प्रसाद सिंह ने कहा कि जब तक इन पीड़ित दुकानदारों को क्षतिपूर्ति तथा दुकान बनाने के लिए स्थल नहीं मिल जाता तथा अनशन जारी रहेगा। उन्होंने सरकार से भी न्याय दिलाने की मांग की। बता दें कि पिछले सप्ताह पुलिस ने कोर्ट के निर्देश पर बाजार से अतिक्रमण हटाने के क्रम में 22 दुकानदारों के दुकान को बुल्डोजर से क्षतिग्रस्त कर दिया था। इसका विरोध

करने पर स्थानीय प्रशासन द्वारा लाठीचार्ज किया गया था जिसमें आधा दर्जन से अधिक दुकानदार घायल हो गए थे। दुकान उजाड़े जाने के बाद अब दुकानदारों के समक्ष आर्थिक तंगी उत्पन्न हो गई है। धरने पर पर हरिकिशन प्रसाद, भरत प्रसाद समेत काफी संख्या में दुकानदार उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी