सिवान में हथियार के बल पर सीएसपी कर्मी से 1.23 लाख की लूट

सिवान। हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिसवन-सिवान एसएच 89 स्थित फलदुधिया ताज चिमनी के पास मंगलवार की दोपहर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सीएसपी कर्मी से हथियार के बल एक लाख 23 हजार रुपये लूट लिए और मुख्यालय की ओर फरार हो गए। घ्

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Jan 2022 10:38 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jan 2022 10:38 PM (IST)
सिवान में हथियार के बल पर सीएसपी कर्मी से 1.23 लाख की लूट
सिवान में हथियार के बल पर सीएसपी कर्मी से 1.23 लाख की लूट

सिवान। हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सिसवन-सिवान एसएच 89 स्थित फलदुधिया ताज चिमनी के पास मंगलवार की दोपहर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सीएसपी कर्मी से हथियार के बल एक लाख 23 हजार रुपये लूट लिए और मुख्यालय की ओर फरार हो गए। घटना की सूचना कर्मी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। बता दें कि उक्त स्थल पर ही 9 जनवरी को बदमाशों ने बाइक सवार तीन राहगीरों से नकद समेत लाखों की लूट की थी। वहीं इस वर्ष 10 दिनों में इस थाना क्षेत्र में लूट की चार घटनाएं हो चुकी हैं। एमएच नगर थाना के अरंडा निवासी मोहम्मद इरशाद अरंडा में एसबीआइ का सीएसपी केंद्र चलाते हैं। मंगलवार को उन्होंने अपने दो कर्मी अनिल यादव और मनोज राम को एक लाख 23 हजार का चेक देकर रुपये की निकासी करने लेने के लिए गोपालपुर एसबीआइ शाखा में भेजा था। वे दोनों कर्मी गोपालपुर शाखा से रुपये की निकासी कर बाइक से अरंडा लौट रहे थे तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर हथियार के बल 1.23 लाख रुपये लूट लिए। दोनों कर्मियों के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दी। सूचना मिलते ही एसआइ अंजोर अकेला, एएसआइ तारकेश्वर त्रिपाठी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और बदमाशों की पहचान में जुट गए। समाचार प्रेषण तक थाने में आवेदन नहीं दिया गया था। इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है।

कचनार में दो मवेशियों की चोरी : सिसवन थाना क्षेत्र के कचनार गांव के बारी टोला निवासी आत्मा सिंह के घर से चोरों द्वारा सोमवार की रात दो मवेशियों की चोरी कर ली गई। घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह आत्मा सिंह को उस समय हुई जब उन्होंने मवेशियों को दालान में नहीं देखा। उन्होंने दोनों मवेशियों की काफी खोजबीन की, लेकिन उनका कहीं अता-पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना सिसवन थाने में दी। पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी