मानव श्रृंखला का वातावरण तैयार करने का निर्देश

सिव 37 डीआरडीए में हुई बैठक डीईओ सर्व शिक्षा व साक्षरता डीपीओ रहे शामिल वातावरण निर्माण के लिए की जाने गतिविधियों की दी गई जानकारी जासं सिवान शहर के डीआरडीए सभागार में रविवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी चंद्रशेखर राय जिला कार्यक्रम पदाधिकारी समग्र शिक्षा दिलीप कुमार सिंह व साक्षरता जिला कार्यक्रम पदाधिकारी अवधेश कुमार ने सभी बीईओ के साथ बैठक की। इस दौरान डीपी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 06:36 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:36 PM (IST)
मानव श्रृंखला का वातावरण तैयार करने का निर्देश
मानव श्रृंखला का वातावरण तैयार करने का निर्देश

सिवान। शहर के डीआरडीए सभागार में रविवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी चंद्रशेखर राय, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी समग्र शिक्षा दिलीप कुमार सिंह व साक्षरता जिला कार्यक्रम पदाधिकारी अवधेश कुमार ने सभी बीईओ के साथ बैठक की। इस दौरान डीपीओ ने आगामी 19 जनवरी को बनने वाली मानव श्रृंखला को लेकर जिले में वातावरण तैयार करने से संबंधित निर्देश दिए गए। इस दौरान नोडल पदाधिकारी ने मानव श्रृंखला के बारे में विस्तार से जानकारी दी। साथ ही कहा कि स्कूल स्तर पर कैसे वातावरण तैयार करने को लेकर कार्रवाई की जाएगी। मानव श्रृंखला निर्माण को लेकर आ रही कठिनाईयों के निराकरण पर भी चर्चा की गई। साथ ही विभिन्न प्रतियोगिताओं के आयोजन के बारे में बताया गया। बैठक में केआरपी विश्वमोहन सिंह, मीडिया प्रभारी कुमार राजकपूर टीपू आदि शामिल थे।

कला जत्था टीम का प्रशिक्षण जारी, आज होगा समापन

जासं, सिवान: शहर के वीएम हाई स्कूल परिसर में मानव श्रृंखला के वातावरण निर्माण को लेकर कला जत्था टीम के चल रहे तीन दिवसीय प्रशिक्षण का सोमवार को समापन होगा। रविवार को टीम में शामिल प्रतिभागियों को श्रृंखला पर आधारित गीत, नुक्कड़-नाटक आदि का अभ्यास कराया गया।

chat bot
आपका साथी