तिलक समारोह से लौट रहे युवक की हत्या

संसू, हसनपुरा (सिवान) : एमएचनगर थाना क्षेत्र के भीखपुर भगवानपुर गांव में मंगलवार की रात तिलक समारोह

By Edited By: Publish:Wed, 27 May 2015 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2015 05:50 PM (IST)
तिलक समारोह से लौट रहे युवक की हत्या

संसू, हसनपुरा (सिवान) : एमएचनगर थाना क्षेत्र के भीखपुर भगवानपुर गांव में मंगलवार की रात तिलक समारोह से लौट रहे एक युवक को पंट्टीदारी के विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई। चश्मदीद गवाह होने का दावा करती उसकी बहन ने इस मामले में अपने बड़े चाचा के पुत्र (चचेरे भाई) सहित कई लोगों को नामजद किया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। आरोपी और आसपास के कई घरों के लोग घर छोड़कर फरार हैं।

बताया गया है कि भीखपुर भगवानपुर गांव निवासी सुरेश सिंह का पुत्र अभिमन्यु कुमार सिंह (22) घर से कुछ दूर काली माई स्थान के समीप रहने वाले घुरुल यादव के बेटे के तिलक समारोह में हिस्सा लेने गया था। रात में करीब 11 बजे लौटने के क्रम में घर से एक दम पास ही उसपर गोलियों की बौछार कर दी गई। उसकी बहन के चिल्लाने पर परिवार के लोग जबतक छत से उतर कर घटना स्थल पर पहुंचते हमलावर अंधेरे का लाभ उठाकर गांव के दक्षिण दिशा की ओर भाग निकले। बताया गया है कि परिवार के लोगों ने चिल्ला-चिल्ला कर पड़ोसियों से मदद की गुहार लगाई मगर कोई मदद के लिए नहीं आया। सूचना पर पहुंची पुलिस और परिजन युवक को लेकर सदर अस्पताल गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि अभिमन्यु बीए की पढ़ाई पूरी कर नौकरी की तलाश में जुटा हुआ था। करीब एक माह से वह घर पर ही रह रहा था। इस मामले में मृतक की बहन जूही के बयान पर उसके चाचा मदन सिंह के पुत्र परमेन्द्र सिंह और उसके बड़े भाई अमरेंद्र सिंह, स्व.ईश्वरदेव सिंह के पुत्र केशव सिंह, आशुतोष सिंह व प्रहलाद सिंह, सूचिता सिंह के दो पुत्रों संदीप सिंह व अमित, रंजीत सिंह के पुत्र टुनटुन तथा उमेश यादव के पुत्र पवन कुमार यादव सहित तीन महिलाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने कहा है कि गोली परमेंद्र ने चलाई और उसने अपनी आंखों से देखा है। इधर घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया। वहीं युवक को मौत के घाट उतारने वाले पट्टीदार के परिजन घर छोड़ फरार है।

chat bot
आपका साथी