हसनपुरा डकैती कांड के उद्भेदन को टीम गठित

संसू, हसनपुरा (सिवान): एमएचनगर थाना क्षेत्र के दपनी गांव में मंगलवार की देर रात हुई डकैती के उद्भेद

By Edited By: Publish:Sat, 25 Oct 2014 09:49 AM (IST) Updated:Sat, 25 Oct 2014 09:49 AM (IST)
हसनपुरा डकैती कांड के उद्भेदन को टीम गठित

संसू, हसनपुरा (सिवान): एमएचनगर थाना क्षेत्र के दपनी गांव में मंगलवार की देर रात हुई डकैती के उद्भेदन के लिए एसपी ने उच्चस्तरीय टीम का गठन किया है। मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में आंदर प्रभाग के इंस्पेक्टर के अलावा तीन थानों की पुलिस डकैतों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगह छापेमारी कर रही है। सूत्रों की मानें तो जल्द ही डकैती में शामिल अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

उल्लेखनीय है कि थाना क्षेत्र के दपनी गांव निवासी उपेन्द्र महतो के घर मंगलवार की रात एक दर्जन से अधिक अपराधियों ने धावा बोलकर लूटपाट मचाई। इस दौरान फायरिंग में गृहस्वामी सहित दो लोग जख्मी हुए जबकि लोगों ने एक डकैत को पीट-पीट कर मार डाला। अपराधी की पहचान सारण जिले के रसूलपुर थानाक्षेत्र के बनियापंट्टी निवासी शर्मा पांडेय के पुत्र गौतम पांडेय के रूप में हुई। सदर अस्पताल में दम तोड़ने से पहले उसने पुलिस को कई जानकारी दी जिसके आधार पर टीम अपराधियों की गिरफ्तारी की कोशिश में लगी है।

टीम में डीएसपी विजय कुमार के सात आंदर प्रभाग इंस्पेक्टर मो. युसूफ, चैनपुर ओपी थानाध्यक्ष मनोज कुमार, दरौंदा थानाध्यक्ष राधेश्याम रजक , एमएचनगर थानाध्यक्ष अमित कुमार शामिल है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिस शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश कर देगी।

chat bot
आपका साथी