नानपुर में गला रेतकर युवक की हत्या, शव को तालाब किनारे फेंका

सीतामढ़ी। अपराधियों ने एक युवक (30) की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और शव को थाना क्षेत्र के गौरा गांव में तालाब के किनारे फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 11:51 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 11:51 PM (IST)
नानपुर में गला रेतकर युवक की हत्या, शव को तालाब किनारे फेंका
नानपुर में गला रेतकर युवक की हत्या, शव को तालाब किनारे फेंका

सीतामढ़ी। अपराधियों ने एक युवक (30) की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और शव को थाना क्षेत्र के गौरा गांव में तालाब के किनारे फेंक दिया। बुधवार की सुबह लोगों की नजर शव पर पड़ी। शव मिलने की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ जुट गई। मृत युवक को कोई पहचान नहीं सका। थानाध्यक्ष एजाज कौशर, अनि विजय कुमार राम, सअनि सूर्यनारायण पासवान ससस्त्र बल के साथ पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दिया। गौरा मठ और पावर सबस्टेशन के पचास गज की दूरी पर बड़का पोखर है। इसी पोखर के किनारे युवक का शव बरामद हुआ। शव को देखने से ऐसा लगता है कि तेज धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है। हत्या के पहले उस युवक से जमकर संघर्ष भी हुआ होगा। मृतक युवक के मुंह में कपड़ा भी ठूंसा हुआ था। घटनास्थल पर चाकू, बेल्ट, चश्मा एवं बाइक का स्प्रिंग सहित कुछ और भी सामान मिले हैं। स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। ऐसी चर्चा है कि किसी राहगीर से सामान लूटने के बाद उसकी हत्या की गई है।

थानाध्यक्ष एजाज कौशर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद सुरक्षित रखा गया है। शव की शिनाख्त नही हो सकी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

जानलेवा हमला व हिसक घटनाओं से दहशत में चिकित्सक

सीतामढ़ी, संस: स्थानीय रेडक्रास भवन में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन सीतामढ़ी शाखा के सदस्यों की बैठक डॉ. युगल किशोर प्रसाद की अध्यक्षता मे हुई। सदस्यों ने जिले के वरिष्ठ चिकित्सक एवं आईएमए के सदस्य डॉ. शिव शंकर महतो पर बर्बरता पूर्ण गोलीबारी की घटना पर गहरी चिता एवं रोष व्यक्त किया । चिकित्सकों ने कहा कि बीते मंगलवार की रात करीब 12 बजे डॉ महतो पर अंधाधुंध जानलेवा फायरिग की गई थी जिसमें वे बुरी तरह गंभीर रूप से जख्मी हुए थे। एक महिला कर्मी की भी मौत हो गई । डॉ. महतो की हालत अभी भी नाजुक है तथा वह निजी क्लीनिक में जिदगी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं । पूरे प्रदेश में चिकित्सकों पर हो रहे जानलेवा हमले एवं हिसक घटनाओं से समस्त चिकित्सक वर्ग आहत है।सरकार से बार-बार अनुरोध करने के बाद भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है ।चिकित्सकों ने एक साथ सरकार से मांग किया कि चिकित्सकों के कार्यस्थल पर पूरी सुरक्षा की व्यवस्था की जाए एवं अपराधियों को सख्त से सख्त सजा का प्रावधान किया जाए। बैठक की अध्यक्षता इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर युगल किशोर प्रसाद ने की। बैठक में आई एम ए के उपाध्यक्ष ड.ॉ निर्मल कुमार गुप्ता, आईएमए के सदस्य डॉ. एसपी झा, डॉ. प्रवीण कुमार, डॉ. पीपी लोहिया, डॉ. अजय कुमार ने अपने विचार व्यक्त किए । सभा का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन सचिव डॉ. जयशंकर प्रसाद ने किया। चिकित्सकों के बैठक में सर्वसम्मति से दवा विक्रेता संघ, इंडियन डेंटल एसोसिएशन, इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपी सीतामढ़ी शाखा, बिहार स्वास्थ्य सेवा संघ ने अपना पूर्ण समर्थन देने के लिए आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित किया गया। बैठक में डॉ युगल किशोर प्रसाद ,डॉ जयशंकर प्रसाद ,डॉ निर्मल गुप्ता, डॉ प्रवीण कुमार, डॉ.पी पी लोहिया, डॉ. सुरेश भवाशिका, डॉ.एस सी झा, डॉ. पी के मिश्रा, डॉ. राघवेंद्र, डॉ नरेंद्र कुमार सिन्हा, डॉ सुनील सिंह, डॉ.एम बी सिंह, डॉ. अनिल तिवारी, डॉ. एस के वर्मा, डॉ. प्रतिमा आनंद, डॉ. अमित वर्मा ,डॉ. हिमांशु शेखर, डॉ. जे के सिंह, डॉ.राजवंश, डॉ.अजय कुमार, डॉ.राजन पांडे, डॉ. सुनील कुमार,डॉ. शशि शेखर, डॉ.प्रशांत सिंह, डॉ.रघुनाथ कुमार, डॉ.शैलेन्द्र, डॉ. प्रमोद एवं डॉ.राजेश कुमार सुमन समेत अन्य चिकित्सक उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी