छपरा में अपराधियों ने BJP नेता केदार सिंह को गोलियों से भूना

तरैया थाना क्षेत्र के गंडार पुल के पश्चिम एसएच 73 पर गुरुवार की रात अपराधियों ने भाजपा नेता केदार सिंह की गोली मार हत्या कर दी। अपराधियों ने वारदात को अंजाम तब दिया जब वे मशरक से बंगरा स्थित अपनी बहन के घर से वापस लौट रहे थे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2016 10:04 AM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2016 09:45 PM (IST)
छपरा में अपराधियों ने BJP नेता केदार सिंह को गोलियों से भूना

सारण। तरैया थाना क्षेत्र के गंडार पुल के पश्चिम एसएच 73 पर गुरुवार की रात अपराधियों ने भाजपा नेता केदार सिंह की गोली मार हत्या कर दी। अपराधियों ने वारदात को अंजाम तब दिया जब वे मशरक से बंगरा स्थित अपनी बहन के घर से वापस लौट रहे थे।

जानकारी मिलते ही मौके पर थाना पुलिस पहुंची। बाइक से दबे केदार सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि पहले यह कयास लगाया गया कि सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हुई है। देर रात डीएसपी पहुंचे और बारीकी से जांच की तब खुलासा हुआ कि उनकी गोली मार हत्या की गई है। जांच के दौरान घटनास्थल के पास से दो खोखा बरामद किया गया है। पुलिस अपराधियों की खोज में लगी है।

पुलिस के मुताबिक तरैया में कौशल्या मार्केट के मालिक व भाजपा नेता केदार सिंह गुरुवार की शाम बाइक से मशरक के बंगरा स्थित अपनी बहन के घर गए थे। रात्रि में जब वे अपने घर लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने गंडार पुल के समीप उनकी गोली मार हत्या कर दी। राहगीरों ने सड़क पर खून से लथपथ पड़े देखा तो शोर मचाया। जहां से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। मौके पर पहुंचे डीएसपी अशोक कुमार ने गोली मार कर हत्या की पुष्टि की। कमर के ऊपर व सीने में तीन गोली के निशान पाए गए। इस संबंध में केदार की पत्नी इंदू देवी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ तरैया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटनास्थल से डीएसपी अशोक व थानेदार संजय कुमार पासवान ने दो खोखा बरामद किया है। डीएसपी ने बताया कि शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी