समस्‍तीपुर में रिश्वत लेते सहायक विद्युत अभियंता को निगरानी टीम ने दबोचा

कहा गया क‍ि अभि‍यंता ने विद्युत फ्रेंचाइजी के नए एग्रीमेंट के नाम पर बतौर रिश्वत 5000 रुपये की मांग की थी। बाद में इसको 3000 रुपये में करने पर सहमति बनी थी। श‍िकायत के बाद नि‍गरानी की टीम ने सरायरंजन आकर मामले की जांच की थी।

By Edited By: Publish:Wed, 14 Sep 2022 02:30 AM (IST) Updated:Wed, 14 Sep 2022 02:30 AM (IST)
समस्‍तीपुर में रिश्वत लेते सहायक विद्युत अभियंता को निगरानी टीम ने दबोचा
विद्युत अभियंता को रंगेहाथ 3000 रुपये रिश्वत लेते निगरानी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

समस्तीपुर । सरायरंजन विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल कार्यालय में एक फ्रेंचाइजी को नया एग्रीमेंट दिलाने के नाम पर बतौर रिश्वत 3000 रुपये लेते सहायक विद्युत अभियंता सुनील कुमार को निगरानी की टीम ने मंगलवार की दोपहर धर दबोचा। बता दें कि प्रखंड के भगवतपुर निवासी स्व.कुशेश्वर राय के पुत्र अनिल कुमार राय से उक्त अभियंता ने विद्युत फ्रेंचाइजी के नए एग्रीमेंट के नाम पर बतौर रिश्वत 5000 रुपये की मांग की थी। बाद में 3000 रुपये में काम हो जाने पर सहमति बनी। इस बीच विगत सात सितंबर को उक्त फ्रेंचाइजी के संचालक ने पटना स्थित निगरानी के कार्यालय में जाकर इस आशय की लिखित जानकारी दी।

निगरानी की टीम ने आवेदन के आलोक में आठ सितंबर को सरायरंजन आकर मामले का सत्यापन किया। फिर 13 सितंबर की दोपहर सरायरंजन विद्युत कार्यालय में उक्त सहायक विद्युत अभियंता को रंगेहाथ 3000 रुपये रिश्वत लेते निगरानी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। निगरानी की टीम में डीएसपी मो. खुर्शीद, इंस्पेक्टर डीएल श्रीवास्तव के अलावा एसआइ उमाशंकर सिंह, मुकेश सिंह, मुरारी प्रसाद, गणेश कुमार, अविनाश कुमार आदि शामिल थे। गिरफ्तार करने के बाद निगरानी की टीम सहायक अभियंता को सीधे पटना ले गई है। निगरानी की इस कार्रवाई के बाद विद्युत कार्यालय में हड़कंप मच गया है।

chat bot
आपका साथी