सोनू इलेवन की टीम ने जमाया ट्रॉफी पर कब्जा

दलसिंहसराय नगर पंचायत क्षेत्र के लोकनाथपुर वार्ड संख्या- 12 में मनोहर क्रिकेट क्लब लोकनाथपुर गंज के तत्वावधान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला शनिवार को बेलबन्ना क्रिकेट क्लब एवं सोनू इलेवन के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 07:10 PM (IST)
सोनू इलेवन की टीम ने जमाया ट्रॉफी पर कब्जा
सोनू इलेवन की टीम ने जमाया ट्रॉफी पर कब्जा

समस्तीपुर। दलसिंहसराय नगर पंचायत क्षेत्र के लोकनाथपुर वार्ड संख्या- 12 में मनोहर क्रिकेट क्लब लोकनाथपुर गंज के तत्वावधान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला शनिवार को बेलबन्ना क्रिकेट क्लब एवं सोनू इलेवन के बीच खेला गया। इससे पहले फाइनल क्रिकेट मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि रामदेव पासवान, वार्ड पार्षद गौरी शंकर, कुणाल गुप्ता, सुजीत कुमार, कुंदन कुमार आदि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बेलबन्ना क्रिकेट क्लब की टीम ने 13 ओवर में सभी विकेट खोकर 112 रन बनाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए सोनू इलेवन की टीम ने 10 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाकर मैच को आसानी से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच सोनू इलेवन टीम के राम लखन को सर्वाधिक 40 रन और एक ओवर में 4 छक्का लगाने के लिए दिया गया। विजेता व उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि के द्वारा टॉफी और शील्ड देकर सम्मानित किया गया। निर्णायक के रूप में सुशील कुमार, अमन कुमार, कमंटेटर के रूप में अजय राज, एस्कोर सुबोध कुमार ने अपनी भूमिका निभाई। मौके पर कुशेश्वर कुमार, महफूज आलम,राकेश कुमार,अरुण,हीरा पासवान,देवराज कुमार, रोहित कुमार,रंजू पासवान,सन्तोष कुमार, सहित सैकड़ो की संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी