दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लूट मामले का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

रोसड़ा अनुमंडल के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी चौक पर दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा सचिन ज्वेलर्स में लूट मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। इसमें संलिप्त चार अपराधियों को भी धर दबोचा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 12:43 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 12:43 AM (IST)
दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लूट मामले का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार
दिनदहाड़े ज्वेलरी दुकान में लूट मामले का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

समस्तीपुर । रोसड़ा अनुमंडल के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी चौक पर दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा सचिन ज्वेलर्स में लूट मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। इसमें संलिप्त चार अपराधियों को भी धर दबोचा है। वहीं घटना में प्रयुक्त की गई दो बाइक और एक मोबाइल भी बरामद की है। साथ ही दस हजार रुपये नकद भी जब्त किया गया है।

इस संबंध में शुक्रवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता में एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धराये आरोपियों में बेगूसराय जिला के तेघड़ा निवासी सियाराम सिंह का पुत्र शुभम कुमार, इन्द्रदेव सिंह का पुत्र अंकुर कुमार व विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कर्रख निवासी गंगा राम का पुत्र सचिन कुमार तथा उसका सहोदर भाई संतोष कुमार शामिल है। जबकि बेगूसराय के तेघड़ा निवासी टुनटुन सिंह का पुत्र छोटू कुमार व इसी जिला के बछवाड़ा निवासी मनोज महतो का पुत्र राजा कुमार को तेघड़ा थाना द्वारा आ‌र्म्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि घटना के बाद मामले के उदभेदन को लेकर एसआईटी का गठन किया गया। जिसमें विभूतिपुर थानाध्यक्ष कृष्णचंद्र भारती, एसआई राजीव लाल पंडित, विशद विश्वास व एएसआई जोगेन्द्र सिंह शामिल थे। इसी क्रम में जानकारी मिली कि तेघड़ा थाना द्वारा आ‌र्म्स के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया है, जिसका हुलिया ज्वेलरी दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिए जाने वाले संदिग्धों से मिलता-जुलता नजर आ रहा है। एसडीपीओ के साथ एसआईटी टीम तेघड़ा थाना पहुंची। जहां धराये आरोपी छोटू व राजा से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दोनों ने उक्त मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। इन दोनों की निशानदेही पर शुभम व अंकुर को गिरफ्तार किया गया। इन दोनों के बताए गए ठिकाने से करीब 850 ग्राम चांदी व 11 ग्राम सोने के जेवर बरामद किए गए। इनकी ही निशानदेही पर मामले के लाइनर सचिन व उसके भाई संतोष को कर्रख से दबोचा गया। इनके पास से भी 700 ग्राम चांदी व करीब साढ़े पांच ग्राम सोने का जेवर बरामद किया गया। एसडीपीओ ने बताया कि मामले के मास्टरमाइंड छोटू व उसके गिरोह पर विभूतिपुर थाना में पूर्व से चार मामले दर्ज है। उन्होंने बताया कि फिलहाल धराये चार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। वहीं तेघड़ा थाना में धराये दो आरोपियों को रिमांड किये जाने की प्रक्रिया की जा रही है। मौके पर विभूतिपुर थानाध्यक्ष कृष्णचन्द्र भारती व कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे ।

chat bot
आपका साथी