व्यवसायी का 10 लाख लुटने से बचा, पुलिस ने शातिर को दबोचा

मोहनपुर स्थित विश्वकर्मा चौक इंडस्ट्रीयल एरिया में एक व्यवसायी के 10 लाख लुटने से बच गए। पुलिस टीम साजिश रच रहे शातिरों पर टूट पड़ी। एक अपराधी को हथियार समेत धर दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 01:15 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 01:15 AM (IST)
व्यवसायी का 10 लाख लुटने से बचा, पुलिस ने शातिर को दबोचा
व्यवसायी का 10 लाख लुटने से बचा, पुलिस ने शातिर को दबोचा

समस्तीपुर । मोहनपुर स्थित विश्वकर्मा चौक इंडस्ट्रीयल एरिया में एक व्यवसायी के 10 लाख लुटने से बच गए। पुलिस टीम साजिश रच रहे शातिरों पर टूट पड़ी। एक अपराधी को हथियार समेत धर दबोच लिया। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि उक्त क्षेत्र में चार-पांच अपराधी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए साजिश रच रहे। इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उनके नेतृत्व में जाल बिछाया। इसमें एक शातिर हथियार के साथ पकड़ा गया। जबकि, अन्य फरार हो गए। उसकी पहचान सोनू झा उर्फ अजित झा उर्फ ब्रांड, उदापट्टी, थाना मुसरीघरारी के रूप में हुई है। उसने बताया कि वे लोग एक व्यवसायी से 10 लाख रुपये लूटने साजिश रच रहे थे। वह व्यवसायी रुपये लेकर समस्तीपुर जानेवाला था। हमलोग उसी का इंतजार कर रहे थे। पूछताछ में अन्य कई मामलों का पुलिस ने उद्भेदन किया है। पुलिस ने शातिर के पास से एक कट्टा, दो कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। छापेमारी टीम में मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य, पुलिस अवर निरीक्षण विशाल कुमार सिंह, संजीव कुमार चौधरी, चंद्रकिशोर टुड्डू, फूलेंद्र सिंह, रामशंकर सिंह आदि थे।

-------------------

कई कांडों में रहा सोनू झा का नाम

सोनू झा ने मुसरीघरारी में पेट्रोल पंप लूटकांड में लाइनर की भूमिका निभाई थी। खानपुर ज्वेलरी दुकान से लूट में भी उसका नाम शामिल था। उजियारपुर में एक व्यक्ति से चार हजार रुपये व मोबाइल छिनतई में नाम सामने आया था। यह मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया।

chat bot
आपका साथी