घटना के समय मुजफ्फरपुर में, फिर कैसे मारी गोली

सहरसा। हरिओ की महिला की हत्या मामले में नई बातें सामने आ रही है। मृतका के पति के बयानों पर ही सवाल ख

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 12:49 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 12:49 AM (IST)
घटना के समय मुजफ्फरपुर में, फिर कैसे मारी गोली
घटना के समय मुजफ्फरपुर में, फिर कैसे मारी गोली

सहरसा। हरिओ की महिला की हत्या मामले में नई बातें सामने आ रही है। मृतका के पति के बयानों पर ही सवाल खड़ा करते आरोपी की दादी ने पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारियों को आवेदन दिया है। जिसमें उन्होंने सूचक की नीयत पर सवाल उठाते न्याय की मांग की है।

दिए आवेदन में हरिओ निवासी महिला रुक्मिणी देवी ने कहा कि 25 नवंबर को शहर के कहरा ब्लॉक रोड में महिला की गोली मारकर हत्या हुई थी। जिसमें उसके पौत्र रोशन कुमार पर गोली मारने का आरोप है। जबकि उसका पौत्र अपनी बहन नेहा कुमारी को एसकेएमसीएच में पारा मेडिकल कॉलेज दाखिला कराने हेतु साक्षात्कार के लिए गया था। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस विभाग के पास मौजूद है। उस सीसीटीवी फुटेज में रौशन मौजूद है। इसके अलावा हरेकृष्ण साह सौरबाजार का रहने वाला है। वह घटना के दिन अपनी बेटी के पूर्णिया स्थित ससुराल में पगफेरा के लिए थे। जबकि अन्य अभियुक्त गंगा साह, शंभू साह सहित अन्य अपने काम पर था। उन्होंने बताया कि सूचक से उनके परिवार का काफी दिनों से जमीन विवाद चल रहा है।

महिला ने सूचक के बयान व नीयत पर सवाल खड़ा करते कहा कि उसने बहला-फुसला कर शादी की। उसपर सिमरी बख्तियारपुर थाना में कांड 15/11 दर्ज है। न्यायालय में सुनवाई के बाद मेल मिलाप हुआ और दोनों की शादी हुई। परन्तु सूचक अवधेश कुमार द्वारा सदा हटाने का प्रयास करता रहा। उन्होंने कहा कि सूचक द्वारा कुछ दिन पूर्व ही अपनी पत्नी का जीवन बीमा कराया था। जिसका लाभ लेने के लिए यह घटना की साजिश रची है। उसने ही अपनी पत्नी की हत्या करवा दी है।

chat bot
आपका साथी