प्रथम पेज के ध्यानार्थ: रेल पुल निर्माण कंपनी के इंजीनियर की सड़क दुर्घटना में मौत

स्थानीय सोन नद पर डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के लिए बन रहे रेल पुल निर्माण का मामला ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Jul 2017 03:04 AM (IST) Updated:Wed, 26 Jul 2017 03:04 AM (IST)
प्रथम पेज के ध्यानार्थ:  रेल पुल निर्माण कंपनी के इंजीनियर की सड़क दुर्घटना में मौत
प्रथम पेज के ध्यानार्थ: रेल पुल निर्माण कंपनी के इंजीनियर की सड़क दुर्घटना में मौत

रोहतास। स्थानीय सोन नद पर डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के लिए बन रहे रेल पुल निर्माण में कार्यरत इंजीनियर डालमियानगर थाना क्षेत्र के गंगौली निवासी प्रभात कुमार अनुराग ( 35 वर्ष ) की सोमवार देर रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वे रेल पुल निर्माण में लगी कंपनी अर¨वद टेक्नो में कार्यरत थे। हालांकि परिजन इस दुर्घटना को हत्या मान रहे हैं, जबकि पुलिस इसे दुर्घटना ही मान रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया ।

एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि रेल पुल निर्माण में लगी कंपनी अर¨वद टेक्नो में कार्यरत इंजीनियर प्रभात कुमार अनुराग सोमवार की रात बारुन से अपनी बाइक से डेहरी लौट रहे थे। तभी किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वे बुरी तरह घायल हो सड़क पर गिर पड़े। कुछ देर बाद वहां पहुंचा रात्रि गश्ती दल ने घायल इंजीनियर को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। वहां से नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल जमुहार ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। एसडीपीओ ने कहा कि इंजीनियर की दुर्घटनाग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया गया है।

वहीं परिजन इस दुर्घटना को हत्या मान रहे हैं। उनका कहना है कि हत्या गोली मारकर की गई है। बाद में साक्ष्य छिपाने के लिए उसे दुर्घटना का रूप दे दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया, जहां परिजन के आरोप के बाद चिकित्सकों की सलाह पर डेड बॉडी का एक्सरे कराया गया। जिसमें कहीं से भी गोली लगने का निशान नहीं पाया गया।

एसडीपीओ ने इंजीनियर को गोली लगने से इनकार किया है। प्रथम दृष्टया यह पूर्णतया दुर्घटना का मामला है।

chat bot
आपका साथी