Bihar Politics: नहीं मानीं किरण प्रभाकर, काराकाट से चुनाव लड़ने का कर दिया एलान, उपेंद्र कुशवाहा को देंगी टक्कर?

बिहार की काराकाट लोकसभा सीट पर अब दिलचस्प मुकाबला होने वाला है। दरअसल यहां से समाजसेवी किरण प्रभाकर ने लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। बता दें कि काराकाट से पवन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा जैसे दिग्गज मैदान में उतरे हैं। किरण प्रभाकर ने कहा है कि वह जीतेंगी तो गांव के युवाओं और किसानों के लिए काम करेंगी।

By dhanjay kumar Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Fri, 19 Apr 2024 02:13 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 02:13 PM (IST)
Bihar Politics: नहीं मानीं किरण प्रभाकर, काराकाट से चुनाव लड़ने का कर दिया एलान, उपेंद्र कुशवाहा को देंगी टक्कर?
किरण प्रभाकर ने दी चुनाव लड़ने की जानकारी (जागरण)

HighLights

  • किरण प्रभाकर ने काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का किया एलान
  • किरण प्रभाकर को नौकरी वाली दीदी के नाम से जाना जाता है।

जागरण संवाददाता, सासाराम। Bihar Politics News Hindi:  समाजसेवी किरण प्रभाकर ने काराकाट लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। बुधवार को शहर के एक होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने इस आशय की जानकारी दी। कहा कि चुनाव लड़ने का फैसला कई गांवों में दौरा कर जनता से रायशुमारी के बाद लिया है।

किरण प्रभाकर (Kiran Prabhakar) ने कहा कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र में कई ऐसे गांव हैं जहां विद्यालय नहीं हैं, वहां के बच्चों को पांच से दस किलोमीटर दूर पढ़ने जाना पड़ता है। सत्ता के लिए यह चुनाव नहीं, बल्कि सेवा समर्पण और समृद्धि के लिए चुनाव लड़ रही हूं।

किरण प्रभाकर (Kiran Prabhakar) ने कहा कि मुझे जनता की परेशानियों को समझने व उसे दूर करने का अनुभव प्राप्त है।मंदिर यात्रा कर सौ से अधिक मंदिरों का जीर्णोद्धार कराने व समृद्धि मेला के माध्यम से सात सौ युवाओं को रोजगार देने के अलावा पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में बहुत सारे कार्य उनके द्वारा अबतक किया जा चुका है।

किरण प्रभाकर को नौकरी वाली दीदी के नाम से जानते हैं लोग

किरण प्रभाकर को लोग नौकरी वाली दीदी के नाम से भी जानते हैं। किरण प्रभाकर समाजसेवी के रूप में काम कर रही हैं। किरण प्रभाकर के मुताबिक उनके छोटे से प्रयास से कई कंपनियों में 700 लोगों का सिलेक्शन हुआ था। इन लोगों को रोजगार मिला था। उन्होंने कहा कि गांव के युवाओं और किसानों के लिए उन्होंने कई पैमाने बनाए हैं। उन्होंने कहा कि किसान की हालत सुधारने के लिए वह काम करेंगी। ध्वस्त मंदिर के निर्माण के लिए काम करेंगी।

यह भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का 'नीतीश प्रेम' फिर उमड़ा, सियासत हुई तेज; इन 3 बातों के लिए कर दिया आगाह

Manish Kashyap: किसके दम पर चुनाव लड़ रहे हैं मनीष कश्यप? पब्लिक के बीच खुद दी जानकारी; सियासत हुई तेज

chat bot
आपका साथी