सासाराम में नोट लूटने की लग गई होड़, पैसे का बंडल देख नहर में एक-एक कर कूदने लगे लोग; बनियान को बना डाला झोला

Bihar News मिट्टीऔर पानी में सनी रुपयों की गड्डियों को बटोरने को लोग इतने बेकरार थे कि उन्होंने अपनी शर्ट और बनियान तक को झोला बना डाला। खबर मिलने पर पहुंचे लोग नहर में कूद नोटों की गड्डियां बटोरने लगे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 06 May 2023 02:35 PM (IST) Updated:Sat, 06 May 2023 03:02 PM (IST)
सासाराम में नोट लूटने की लग गई होड़, पैसे का बंडल देख नहर में एक-एक कर कूदने लगे लोग; बनियान को बना डाला झोला
Bihar News: सोन उच्च स्तरीय नहर में मिले नोटों के बंडल।

जागरण संवाददाता, सासाराम (रोहतास): सासाराम के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोन उच्च स्तरीय नहर में मुरादाबाद पुल के पास शनिवार को मछली मार रहे कुछ लोगों को रुपयों के बंडल मिले। नहर में रुपयों से भरा बंडल देख लोगों की अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। देखते ही देखते ये बात जंगल में आग की तरह फैल गई जिसके बाद आसपास के लोग भी नहर में उतर नोटों की गड्डियां खोजने लगे।

शर्ट और बनियान को बनाया झोला

मिट्टी-पानी में सनी रुपयों की गड्डियों को बटोरने को लोग इतने बेकरार थे कि उन्होंने अपनी शर्ट और बनियान तक को झोला बना डाला। नहर से रुपए के बंडल मिलने की खबर दूर-दूर तक फैल गई और लोग नहर में कूद नोटों की गड्डियां बटोरने लगे।

नोटों के बंडल समेटने नहर में उतर लोग।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि किस तरह लोग नोटों के बंडल को समेटने के लिए नहर में उतर गए हैं। जिसके हाथ जितने पैसे लग रहे हैं वो उन्हें समेटने में लगा है।

कहां से आए रुपये?

नहर में असली नोट कहां से आए फिलहाल यह पहेली बनी हुई है। पुलिस ने वहां पहुंचकर लोगों से बात की। पुलिस फिलहाल कोई खास जानकारी देने से परहेज कर जांच की बात कह रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि 10 से 50 रुपए के नोटों की कई गड्डियां मिली हैं, जिसे लोग लेकर चलते बने।

chat bot
आपका साथी