लीड.. हीरो शोरुम से 6.5 लाख नकद समेत दस लाख के सामानों की चोरी

पूर्णिया। सहायक खजाची थाना के एनएच 31 स्थित श्री मोटर्स प्रतिष्ठान (हीरो शोरुम) में बीती रात चोरों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 07:20 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 07:20 PM (IST)
लीड.. हीरो शोरुम से 6.5 लाख नकद समेत दस लाख के सामानों की चोरी
लीड.. हीरो शोरुम से 6.5 लाख नकद समेत दस लाख के सामानों की चोरी

पूर्णिया। सहायक खजाची थाना के एनएच 31 स्थित श्री मोटर्स प्रतिष्ठान (हीरो शोरुम) में बीती रात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम देते हुए छह लाख 50 हजार नकद, पाच लैपटॉप, चार टैब समेत किमती मोटर पार्टस लेकर चंपत हो गया।

जानकारी के अनुसार चोरों ने शोरुम के वेंटिलेटर में लगे ग्रील को काटकर पहले अंदर प्रवेश किया और सभी केबिन को तोड़ दिया। पीड़ित शोरुम मालिक सिद्धार्थ प्रताप ने बताया कि रोज की तरह 21 जनवरी को शोरुम पर दिन भर काम चला था। सभी स्टॉफ रोजाना कि तरह काम के बाद शाम में शोरुम बंद होने पर अपने-अपने घर चले गए। रात में दो गार्ड और एक मुंशी शोरुम पर था, लेकिन चोरों के आने की भनक नहीं लग सकी। सुबह मुंशी ने शोरुम में चोरी होने की सूचना सेल्स मैनेजर को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पड़ताल की गई।

दीवार प्लास्टर के लिए लगाया था बांस-बल्ला उसी के सहारे तोड़ दिया वेंटिलेटर

शोरुम मालिक ने बताया कि चोरों ने शोरुम के बगल खाली पड़ी जगह से वेंटिलेटर के ग्रील को काटकर अंदर प्रेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। शोरुम के दीवार की प्लास्टर का काम चल रहा था। इसको लेकर बास का बल्ला बंधा था। बल्ला के जरिए अंदर प्रवेश करने में चोरों को सहुलियत मिली। घटना के बाद पीड़ित शोरुम मालिक द्वारा सहायक थाना की पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही सहायक खजाची थाना प्रभारी अमित कुमार सदल मौके पर पहुंच पड़ताल किया है। घटना को लेकर पीड़ित मालिक द्वारा सहायक थाने में आवेदन देकर चोरी की गई पैसों के साथ लैपटॉप और टैब समेत पार्टस की बरामदगी की गुहार लगाई है। मामले को लेकर सहायक थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंच पड़ताल कर ली गई है। शोरुम मालिक के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही चोरी की घटना में संलिप्त चोरों गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चोरों ने कोहरे का उठाया फायदा

शोरुम पर सुरक्षा के लिहाज से तैनात दो गार्ड और एक मुंशी को चोरों के शोरुम में प्रवेश करने की भनक तक नहीं लगी। चोरों ने कोहरा और ठंड का फायदा उठाते हुए वेंटिलेटर के ग्रील को काट दिया। बता दें कि जिस खाली पड़े जमीन से चोरों ने अंदर प्रवेश किया उस जमीन पर झाड़ी और वृक्ष लगा है। हलाकि तीन लोगों के शोरुम पर रहने के बाद भी चोरों के अंदर घुस जाने का पता नहीं चल पाना बेहद ही संगीन लग रहा है। हालाकि एनएच से सटे होने के बाद भी जिस तरह चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इससे पुलिस की गस्ती पर बड़ा सवाल है।

chat bot
आपका साथी