युवक को रौंदने के बाद पलटी अनियंत्रित कार, चालक जख्मी

पटना औरंगाबाद मुख्यपथ पर पालीगंज के महाबलीपुर गाव के समीप सोमवार को युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 09:38 PM (IST) Updated:Mon, 10 Sep 2018 09:38 PM (IST)
युवक को रौंदने के बाद पलटी अनियंत्रित कार, चालक जख्मी
युवक को रौंदने के बाद पलटी अनियंत्रित कार, चालक जख्मी

पटना (पालीगंज)। पटना औरंगाबाद मुख्यपथ पर पालीगंज के महाबलीपुर गाव के समीप सोमवार को युवक को रौंदने के बाद अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। युवक की पहचान अंकुरी गाव निवासी नागेंद्र राम (32 वर्ष) के रूप में हुई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल लाया। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि कार पर सवार दो लोग जख्मी हो गए। नागेंद्र ठेला चलाकर परिवार वालों का भरण-पोषण करता था।

मिली जानकारी के मुताबिक, पलीगंज थाना के अंकुरी गांव निवासी नागेंद्र राम सोमवार की की सुबह आइसक्रीम वाला ठेला लेकर निकला था। आइसक्रीम बेचने जा रहा था। तभी महाबलीपुर गाव के समीप पर अनियंत्रित कार ने ठोकर मार दी। घटना के बाद ग्रामीणों ने नागेंद्र राम को पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही पालीगंज थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कार को जब्त कर थाना लाया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

करंट लगने से महिला की मौत

फतुहा : थाना क्षेत्र के पितंबरपुर गाव में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई । ग्रामीणों ने बताया कि पितम्बरपुर निवासी रामावतार दास की पत्नी लक्षमिनिया देवी (50 वर्ष) सोमवार को खेत की ओर गई थी, इसी दौरान उसे करंट लग गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने आरोप लगाया है कि गाव के कुछ लोग बिजली चोरी कर मोटर से खेत का पटवन करने के लिए तार ले गए थे, जिसकी चपेट में आने से महिला की मौत हो गई।

सांप के काटने से महिला की मौत

संसू, अथमलगोला : मेहुली गाव में बिंदा राय की पत्नी उमा देवी 50 वर्ष की सर्पदंश से इलाज के दौरान मौत हो गयी ।महिला की मौत की मिली सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया है ।इसबीच महिला की मौत के कारणों पर चर्चा बनी रही। बाइक की ठोकर से महिला जख्मी, बाइकसवार की हुई धुनाई

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी : डाकबंगला रोड में श्रीरामजानकी मंदिर के मुख्य गेट के पास बाइक की ठोकर से महिला जख्मी हो गई। इससे आक्रोशित लोगों ने बाइकसवार को पकड़ जमकर उसकी धुनाई कर दी। थाना के गंगाचक मलिकाना मोहल्ला की एक महिला डाकबंगला रोड में सब्जी बेचती है। सोमवार को वह डाकबंगला रोड से श्रीरामजानकी मंदिर होकर घर लौट रही थी।

पोखर में डूबने से युवक की मौत

संवादसूत्र, मोकामा : थाना क्षेत्र के कन्हायपुर गांव के रेलवे लाइन के किनारे पोखर में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। जिसकी पहचान वृजनंदन पासवान के पुत्र अमरजीत कुमार (19 वर्ष) के रूप में हुई।

जानकारी के अनुसार, युवक पोखर के किनारे से गुजर रहा था। इसी दौरान फिसल कर गहरे पानी में चला गया। थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राजेश रंजन ने हादसे की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी