पुलिस की बर्बर पिटाई से घायल युवक आइसीयू में भर्ती

किशनगंज बीएसएफ कैम्प में भर्ती के लिए गए एक युवक की पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इस कारण उसकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। युवक पटना के एक निजी नर्सिंग होम के आइसीयू में गंभीर हालत में भर्ती है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2015 04:08 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2015 04:32 PM (IST)
पुलिस की बर्बर पिटाई से घायल युवक आइसीयू में भर्ती

पटना। किशनगंज बीएसएफ कैम्प में भर्ती के लिए गए एक युवक की पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी। इस कारण उसकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। युवक पटना के एक निजी नर्सिंग होम के आइसीयू में गंभीर हालत में भर्ती है।

मिली जानकारी के अनुसार, एसएससी जीडी भर्ती में शामिल होने के लिए गया जिला के कोजी थाना स्थित मुड़ेरा गांव का निवासी श्याम नारायण उर्फ सीकु 30 जून को किशनगंज पहुंचा था। एक जुलाई को किशनगंज बीएसएफ कैम्प में दौड़ के दौरान वह गिरकर बेहोश हो गया। इसके बाद बीएसएफ कर्मियों ने उसे अस्पताल भेजने के बदले नजदीकी थाना को सौंप दिया।

होश में आने पर सीकु की किसी बात को लेकर पुलिसकर्मियों से बहस हो गई। इसपर पुलिस वालों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी तथा नजदीकी स्टेशन के पास फेंक दिया।

काफी देर बाद होश में आने पर सीकु दोबारा बीएसएफ कैम्प पहुंचा और अपना सामान लेकर अपने भाई के पास पटना स्थित सैदपुर हॉस्टल आया। उसने भाई और दोस्तों को अपनी पूरी कहानी बताई।

घटना के बाद दो जुलाई से सीकु की तबीयत बिगड़ती जा रही है। दोस्तों ने उसे पटना के एसपी वर्मा रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया है। वहां सीकु को अंदरूनी चोटें आने की बात बताई गई है। गांधी मैदान पुलिस सीकु उसका बयान लेने के लिए उसके होश में आने की प्रतीक्षा कर रही है।

chat bot
आपका साथी