लड़की को देख सलमान को क्या होता है, आम्रपाली ने खोला राज ...जानिए

क्या आप जानते हैं कि अचानक कोई सुंदर लड़की सामने आ जाए तो सलमान खान पर क्या गुजरती है? भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की मानें तो वे शॉक्ड रह जाते हैं।

By Amit AlokEdited By: Publish:Mon, 05 Sep 2016 08:54 PM (IST) Updated:Tue, 06 Sep 2016 11:17 PM (IST)
लड़की को देख सलमान को क्या होता है, आम्रपाली ने खोला राज ...जानिए

पटना [वेब डेस्क]। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के सामने एक राज खोला था। उन्होंने बताया था कि किसी लड़की को अचानक सामने देख उन्हें क्या होता है। भोजपुरी फिल्मों की सबसे महंगी अभिनेत्री आम्रपाली ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था।

आम्रपाली ने बताया था कि एक कार्यक्रम में जब उनका सलमान खान से सामना हुआ था तब वे शॉक्ड हो गई थीं। सलमान को सामने देख थोड़ी देर तक उन्हें अहसास ही नहीं हुआ कि वे उनके सामने हैं। तब उन्होंने सलमान से पूछा था कि जैसा उनके साथ हुआ, क्या सलमान के साथ भी ऐसा होता है जब कोई लड़की उनके सामने आती है। सलमान ने कहा था... हां।

बिंदास हैं आम्रपाली

आम्रपाली कहती हैं कि वे थोड़ी अलग किस्म की हैं। अगर कोई उन्हें हंसने को बोलेगा तो वे बेमतलब का बहुत सारा हंस सकती हैं। को-स्टार दिनेश लाल यादव के अनुसार आम्रपाली काफी बिंदास और ओपन माईंडेड हैं। आइए जानते हैं आम्रपाली के जीवन से जुड़ीं कुछ खास बातें...

आम्रपाली की कुछ खास बातें...

- 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मी अम्रपाली काफी पहले अपने दादा के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं।

- आम्रपाली को उनके पिता डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन आम्रपाली का मन कभी पढ़ाई में नहीं लगा। जब कॉलेज जाने की उम्र हुई तो उन्होंने ऐसे ही ऑडिशन देना शुरू कर दिया। एक दिन उनका सिलेक्शन सीरियल 'सात फेरे' के लिए हो गया।

रविकिशन के पिता को डर था बेटा ना बन जाए 'जिगोलो', बन गया भोजपुरी स्टार

- आम्रपाली ने 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 2', 'आशिक आवारा', 'बम बम बोल रहा है काशी', 'राम लखन' से काफी नाम कमाया। उन्होंने 2014 में फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' से फिल्मी करियर की शुरुआत की।

- आम्रपाली ने टीवी सीरियल 'सात फेरे', ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में', ‘मेरा नाम करेगी रौशन', ‘हॉन्टेड नाइट्स' में काम किया।

युवाओं के फैशन आइकन में नंबर वन पीएम मोदी, चिराग-तेजस्वी भी लाइन में

- फिलहाल, आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री में एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्ट्रेस हैं। वे भोजपुरी फिल्म के लिए करीब सात से नौ लाख रुपए लेती हैं।

chat bot
आपका साथी