Bihar Politics: मुकेश सहनी ने झंझारपुर सीट पर फाइनल किया कैंडिडेट का नाम, इस कद्दावर नेता को बनाया उम्मीदवार

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार का एलान कर दिया है। मुकेश सहनी ने सुमन कुमार को झंझारपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है। सुमन सहनी के नाम का एलान करते हुए मुकेश सहनी ने कहा “झंझारपुर से हमने सुमन कुमार को उम्मीदवार बनाया है। वह कड़ी लड़ाई लड़ेंगे और हमें विश्वास है कि वह जीतेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Mohit Tripathi Publish:Sun, 14 Apr 2024 07:46 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2024 07:46 PM (IST)
Bihar Politics: मुकेश सहनी ने झंझारपुर सीट पर फाइनल किया कैंडिडेट का नाम, इस कद्दावर नेता को बनाया उम्मीदवार
मुकेश सहनी ने झंझारपुर से सुमन कुमार को बनाया उम्मीदवार। (फाइल फोटो)

ऑनलाइन डेस्क, पटना। तमाम कयासों को नकारते हुए विकासशील इंसान पार्टी ने झंझारपुर संसदीय सीट से सुमन कुमार महासेठ को उम्मीदवार बनाया है। इस सीट से पहले गुलाब यादव को टिकट दिए जाने की चर्चा थी।

विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा एक-दो दिन के अंदर गोपालगंज और पूर्वी चंपारण सीट के प्रत्याशियों के नाम भी घोषित कर दिए जाएंगे।

सुमन कुमार महासेठ राजनीति में पुराने खिलाड़ी हैं। 2020 के विधानसभा चुनाव में वे वीआइपी के टिकट पर मधुबनी से उम्मीदवार थे। उनके मुकाबले राजद ने समीर कुमार महासेठ को अपना उम्मीदवार बनाया था। इस चुनाव में सुमन कुमार महासेठ को पराजय का सामना करना पड़ा।

एक बार फिर पार्टी ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें झंझारपुर संसदीय सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। झंझारपुर सीट पर सुमन कुमार का मुकाबला जदयू की ओर से उम्मीदवार बनाए गए रामप्रीत मंडल से होगा। इस संसदीय सीट पर तीसरे चरण में सात मई को मतदान होना है।

हाल ही में महागंठबंधन में शामिल हुई थी वीआईपी

बता दें कि हाल ही में मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव की मौजूदगी में वीआईपी को शामिल कराया था। राजद ने वीआईपी को अपने हिस्से की तीन लोकसभा सीटें झंझारपुर, गोपालगंज और मोतिहारी दी हैं। वीआईपी राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा है कि अन्य दो सीटों पर भी जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: उधर तेजस्वी यादव के साथ रैली करते रहे 'सन ऑफ मल्लाह', इधर नीतीश कुमार ने VIP में लगा दी बड़ी सेंध

Bihar Politics: 'चुनावी सभा भी करेंगे और...' नीतीश कुमार ने जेडीयू नेताओं को बताया अपना मास्टरप्लान

chat bot
आपका साथी