मोकामा में सुबह की सैर के समय दो वृद्ध को ट्रक ने रौंदा, मौत पर हंगामा

मोकामा में सुबह की सैर के लिए निकले दो वृद्ध को ट्रक ने रौंदा मुआवजे को लेकर हंगामा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 01:53 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:08 AM (IST)
मोकामा में सुबह की सैर के समय दो वृद्ध को ट्रक ने रौंदा, मौत पर हंगामा
मोकामा में सुबह की सैर के समय दो वृद्ध को ट्रक ने रौंदा, मौत पर हंगामा

पटना(मोकामा)। सुबह की सैर के समय बुधवार को दो बुजुर्गो को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाला, जिससे मौके पर एक ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों मृतकों की पहचान राजेंद्र सिंह (70) और जगत किशोर सिंह (55) के रूप में हुई। यह हादसा पचमहला ओपी के निकट एनएच 80 के किनारे दुर्गा मंदिर के पास हुआ। हादसे के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। इससे करीब चार-पांच घंटे तक आवागमन बाधित रहा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और जाम खत्म कराया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि यह घटना सुबह के करीब छह बजे घटी। हादसे के बाद ट्रक दुर्गा मंदिर की रेलिंग को तोड़ते हुए पलटी खा गया। 22 पहियेवाले ट्रक के पलट जाने से एनएच पर जाम लग गया। ट्रक के पलटने की आवाज इतनी तेज थी कि निकट के मैदान में मॉर्निंग वॉक कर रहे बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। निकट के ओपी से भी पुलिसकर्मी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। लोगों ने देखा कि राजेंद्र दम तोड़ चुके थे जबकि जगत किशोर की सांसें चल रही थीं। इन्हें आनन-फानन में मराची गाव अवस्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीण हंगामा करने लगे। वे लोग वरीय अधिकारियों को मौके पर बुलाने और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की माग कर रहे थे। ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। भारी मशक्कत के बाद क्रेन और जेसीबी की मदद से पलटे ट्रक को सड़क किनारे लगाया गया, तब जाकर आवागमन चालू हो पाया। ओपी प्रभारी ने मामले को लेकर कांड दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी