शराब के नशे में था युवक, नीतीश के काफिले में घुसा दी कार, गाज गिरी पुलिस पर

बिहार में शराबबंदी है। शराब के खिलाफ जोर-शोर से अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन हालात यह है शराब के नशे में युवक ने सीएम के काफिले में ही कार घुसा दी। पुलिसकर्मियों पर हुई कार्रवाई

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 06 Mar 2019 10:28 PM (IST) Updated:Wed, 06 Mar 2019 10:39 PM (IST)
शराब के नशे में था युवक, नीतीश के काफिले में घुसा दी कार, गाज गिरी पुलिस पर
शराब के नशे में था युवक, नीतीश के काफिले में घुसा दी कार, गाज गिरी पुलिस पर

पटना [जेएनएन]। बिहार में शराबबंदी है। शराब के खिलाफ जोरशोर से अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन हालात यह है कि शराब के नशे में युवक गा​ड़ी तक चला रहे हैं। और तो और, शराब के नशे में युवक ने सीएम नीतीश कुमार के काफिले में ही अपनी कार घुसा दी। वह तो गिरफ्तार हो गया, लेकिन पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरी।   

सीएम नीतीश कुमार के कारकेड में कार घुसाने के मामले में पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने कार्रवाई की है। उन्होंने एक दारोगा, एक एएसआई, चार कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही ड्यूटी में तैनात होम गार्ड के दो जवानों को भी निलंबित किया गया है। कार्रवाई की अनुशंसा लॉ एंड आॅर्डर डीएसपी ने की थी। 

दरअसल पटना में इनकम टैक्‍स गोलंबर के निकट शराब के नशे में युवक ने सीएम नीतीश कुमार के काफिले में अपनी वैगन आर कार घुसा दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों नशे में थे। दोनों की पहचान राजीव राम और प्रियदर्शी कुमार के रूप में हुई। 

पुलिस ने अल्कोहल टेस्‍ट करने के बाद दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया। उत्पाद अधिनियम और रैश ड्राइविंग के मामले में दोनों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। इसके साथ ही डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर की अनुशंसा पर ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों को एसएसपी गरिमा मलिक ने सस्‍पेंड कर दिया है।

chat bot
आपका साथी