मौत का ब्‍लैक संडे: सड़कों पर जाेरदार आवाज से सिहर गए लोग, पास गए तो दिखे दो शव

बिहार में आज सड़क दुर्घटनाओं की सुबह हुई। लखीसराय व बेगूसराय में हुई इन दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 25 Nov 2018 11:27 AM (IST) Updated:Sun, 25 Nov 2018 01:56 PM (IST)
मौत का ब्‍लैक संडे: सड़कों पर जाेरदार आवाज से सिहर गए लोग, पास गए तो दिखे दो शव
मौत का ब्‍लैक संडे: सड़कों पर जाेरदार आवाज से सिहर गए लोग, पास गए तो दिखे दो शव
पटना [जागरण टीम]। बिहार में सड़कों पर दो जगह अचानक दो जाेरदार धमाके हुए। आशंकित लोगों ने जब पास जाकर देखा तो मामला समझ में आया। दरअसल, ये सड़क दुर्घटनाएं थीं, जिनमें और दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए।
बीती रात से सुबह तक बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में अकाल मौत से मौत के दो मामले समाने आए। लखीसराय में दो ट्रकों की टक्‍कर में एक चालक की मौत हो गई तो बेगूसराय में भी ट्रक व स्‍कॉर्पियो की टक्‍कर में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई।
लखीयराय में दो ट्रकों की टक्‍कर, एक की मौत
लखीसराय थाना क्षेत्र के बालगूदर  गांव के पास एनएच 80 पर शनिवार की देर रात दो ट्रकों के बीच सीधी टक्कर हो गयी। दुर्घटना में एक ट्रक के चालक अमित कुमार (32 ) की मौत हो गयी, जबकि  उपचालक सहित दो लोग जख्मी हो गए। घायलों का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है। मृतक  की पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के मुक्तयारपुर का रहने वाला है। दूसरा दुर्घटनाग्रस्त ट्रक ( बीआर 53 सी 8575 )  का चालक और उपचालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में मौत
उधर, बेगूसराय के तेघडा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव के समीप एनएच 28 पर ट्रक व स्कार्पियो के बीच सीधी टक्कर में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
अहले सुबह साढ़े तीन बजे के करीब तेघडा थाना क्षेत्र के पिडोली एन एच 28 बनकटवा बांध के निकट समस्तीपुर की ओर जा रही स्कार्पियो और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस घटना में स्कार्पियो क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि ट्रक सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोरकर फरार हो गया।
दुर्घटना में स्‍कॉर्पियो के ड्राइवर  की मौत घटना-स्थल पर ही हो गई, जबकि गाड़ी में सवार अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

मृतक मधुबनी जिला के सिबोल ग्राम के मो. इसराइल का पुत्र मो. अफजल (22 वर्ष) है। घायलों में मधुबनी जिला के पुरोहि ग्राम निवासी मो. जाहिद हुसैन एवं आरा निवासी मो. रुस्तम अली शामिल हैं। स्‍कॉर्पियो कोलकाता से मधुबनी जा रही थी कि रास्‍ते में दुर्घटना हो गई।
chat bot
आपका साथी