पटना में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, घटनास्थल पर ही दोनों ने तोड़ा दम

पटना में शनिवार की रात बड़ी दुर्घटना हुई। राजधानी में बाईपास थाना क्षेत्र के एनएच-30 पर शनिवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक ने एक ही बाइक पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। सड़क दुर्घटना में दोनों युवकों की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 13 Dec 2020 12:30 PM (IST) Updated:Sun, 13 Dec 2020 12:30 PM (IST)
पटना में ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, घटनास्थल पर ही दोनों ने तोड़ा दम
पटना में सड़क हादसे में दो की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता पटना सिटी: राजधानी में सड़कों पर जान जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है। रोज टायर के नीचे आकर जिंदगी से लोग हाथ धो रहे हैं। पटना में शनिवार को भी हादसे में दो युवकों ने जान गंवा दी। घटना बाईपास थाना क्षेत्र के एनएच-30 पर देर रात किरण ऑटोमोबाइल के सामने हुई। यहां अनियंत्रित ट्रक ने एक ही बाइक पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। दर्दनाक सड़क दुर्घटना में दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार दोनों युवक बाहरी बेगमपुर जल्ला हनुमान मंदिर के पास के रहने वाले थे। एक युवक सूरज है तथा दूसरा उज्जवल। दोनों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच में है। दोनों रात में बाइक से बस स्टैंड जा रहे थे। बायपास पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक की पहचान में जुटी है। हादसे के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

बाइक से टक्कर लगने पर मारपीट, चार गिरफ्तार

जासं, पटना सिटी: अगमकुआं थाना क्षेत्र के प्रदूषण कार्यालय के निकट बाइक से टक्कर के बाद उत्पन्न विवाद में मारपीट तथा रुपये छीनने के चार आरोपितों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बड़ी पहाड़ी के कमलेश उर्फ गोरख, साहिल कुमार, विशाल और बादल कुमार के पास से 71 हजार रुपये भी बरामद किये गए हैं। अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि गौरीचक में रहने वाले रजनीश कुमार गंगा प्रदूषण कार्यालय के समीप टेंपो का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान बड़ी पहाड़ी के बादल की बाइक से रजनीश को चोट लग गई। चोट लगने पर रजनीश और बादल में बकझक हुयी। इसके बाद बाइक सवार ने अपने तीन अन्य साथियों को बुला लिया। चारों ने मिलकर रजनीश के साथ मारपीट कर रुपये छीन लिया।

chat bot
आपका साथी