भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में मचा बवाल, तीन छात्रों ने की सुसाइड की कोशिश

भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में हॉस्टल में रह रहे छात्रों को हॉस्टल खाली करने के आदेश के बाद छात्रों ने जमकर बवाल मचाया है। तीन छात्रों ने अात्महत्य की कोशिश की है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 25 Aug 2018 01:28 PM (IST) Updated:Sat, 25 Aug 2018 10:14 PM (IST)
भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में मचा बवाल, तीन छात्रों ने की सुसाइड की कोशिश
भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में मचा बवाल, तीन छात्रों ने की सुसाइड की कोशिश

 भागलपुर [जेएनएन]। दो घंटे के अंदर छात्रावास खाली करने के आदेश के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्रों ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। तीनों ही छात्रों को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक दो छात्रों ने हाथ का नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, जबकि एक छात्र फांसी का फंदा लगाकर झूल गया। अस्पताल में तीनों छात्रों को भर्ती कराने के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्रों ने जमकर उत्पात मचाया है। छात्रों ने बरारी थानेदार के साथ मारपीट और डीएसपी के साथ धक्का-मुक्की भी की। स्थिति नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया है।

इंजीनियरिंग कॉलेज में स्थिति तनाव पूर्ण, पहुंचे डीएम-एसएसपी

भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में गुरुवार की रात प्राचार्य आवास पर छात्रों द्वारा की गई तोडफ़ोड़ की घटना की गहन जांच के बाद जैसे ही प्रधान सचिव हरजोत कौर एवं डीएम-एसएसपी कॉलेज से रवाना हुए कि फिर स्थिति तनाव पूर्ण हो गई। दोबारा डीएम-एसएसपी फौरन कॉलेज लौटे और लाठी चार्ज का आदेश दे दिया। छात्रों को दो घंटे के अंदर हॉस्टल खाली करने का आदेश दे दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी