कुंभ स्नान के लिए खास है ये फ्लाइट, किराया राजधानी एक्सप्रेस से भी कम ...जानिए

कुंभ स्नान के लिए अगर आपको पटना से इलाहाबाद जाना है तो अब आपके लिए जेट एयरवेज ने सस्ते दर पर अपनी फ्लाइट सेवा शुरू की है जिसका किराया राजधानी एक्सप्रेस से भी कम है। जानिए....

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 27 Nov 2018 05:12 PM (IST) Updated:Tue, 27 Nov 2018 05:14 PM (IST)
कुंभ स्नान के लिए खास है ये फ्लाइट, किराया राजधानी एक्सप्रेस से भी कम ...जानिए
कुंभ स्नान के लिए खास है ये फ्लाइट, किराया राजधानी एक्सप्रेस से भी कम ...जानिए

पटना, जेएनएन। इलाहाबाद में 14 जनवरी 2019 से ही अर्धकुंभ मेला शुरू होने वाला है। मेले को लेकर ट्रेनों के आरक्षित कोच में बुकिंग शुरू हो गई है। राजधानी एक्सप्रेस का किराया भी चरम पर पहुंच गया है। ऐसे में जेट एयरवेज की ओर से पुरानी पटना- इलाहाबाद फ्लाइट को ही नए रूप में प्रस्तुत करने की घोषणा की गई है।

मेले के लिए जेट एयरवेज की ओर से 951 रुपये में पटना से इलाहाबाद की यात्रा कराने की घोषणा की गई है। 

 प्रधानमंत्री की 'उड़ान योजना' के तहत पटना से इलाहाबाद जाने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट संख्या 9 डब्ल्यू 3558 जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर 11.05 बजे लैंड करेगी।

फ्लाइट संख्या 9 डब्ल्यू 3557 बनकर यह 11.30 बजे वापस इलाहाबाद के लिए उड़ान भरेगी। यही फ्लाइट इलाहाबाद से लखनऊ तक उड़ान भरेगी। इस तरह इस विमान की कनेक्टिविटी पटना से लखनऊ वाया इलाहाबाद तक होगी। कुंभ को लेकर इस विमान की बुकिंग काफी बढ़ गई है।

यह विमान पटना से सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार एवं रविवार को उड़ेगा। पहले इस विमान को 30 नवंबर तक ही चलाने की घोषणा की गई थी। कुंभ मेले को देखते हुए इसे लगातार उड़ाने का निर्णय लिया गया है। न्यूनतम किराया 951 रुपये रखा गया है। अधिकतम किराया 1280 से 1500 रुपये तक है।  

chat bot
आपका साथी