घर वाले गए सब्जी लेने, चोरों ने खाली कर दिए राजीव नगर के दो आशियाने

राजीवनगर के दो घरों में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बड़ी बात ये है कि घर वाले सब्जी लेने गए थे इसी दौरान शातिरों ने घर खाली कर दिया।

By Edited By: Publish:Sun, 13 Jan 2019 08:37 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 12:36 PM (IST)
घर वाले गए सब्जी लेने, चोरों ने खाली कर दिए राजीव नगर के दो आशियाने
घर वाले गए सब्जी लेने, चोरों ने खाली कर दिए राजीव नगर के दो आशियाने
पटना, जेएनएन। अगर आप भी छोटे-मोटे सामान लेने के लिए घर की सुरक्षा चाक चौबंद नहीं करके जाते हैं तो सावधान हो जाइए। आपके ही शहर का राजीव नगर असुरक्षित है। यहां थोड़ी देर के लिए जाने वालों का घर खाली कर दिया जाता है। रविवार को राजीवनगर के दो घरों में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर अपने साथ ढाई-तीन लाख के गहने और चौदह हजार रुपये नकद भी ले गए।
घटना शाम की है। राजीवनगर रोड नंबर 15 ई के मकान संख्या एम 6 में रहने वाले सुदामा शर्मा और सुरेन्द्र शर्मा के किरायेदारों के घर चोरी की घटना हुई। सुदामा शर्मा के घर अभिषेक और सुरेन्द्र शर्मा के घर अमरेन्द्र कुमार बतौर किरायेदार रहते हैं। अभिषेक अपनी मामी के साथ रहता है। उसके मामा कोलकाता में एक निजी कंपनी में काम करते हैं। जबकि अमरेन्द्र कुमार की राजीवनगर रोड नंबर 23 में दवा की दुकान है। इस बाबत सुदामा शर्मा के बेटे राकेश कुमार ने बताया कि अभिषेक और उसकी मामी घर में ताला लगाकर अपने गांव वैशाली गए थे, जबकि अमरेन्द्र दवा की दुकान पर थे और उनकी पत्‍‌नी बाजार गई थी।
थाने में की लिखित शिकायत
इसी बीच चोरों ने दोनों घरों के ताले काटकर अंदर फ्लैट में चले गए और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अभिषेक के फ्लैट से सोने का मंगलसूत्र, सोने का ढ़ोलना, एक जोड़ी पायल और सोने का नथिया सहित सात हजार रुपये नकद चोरी हुए हैं। दूसरी तरफ अमरेन्द्र कुमार की आलमारी का लॉकर तोड़कर चोरों ने उनके यहां से सोने की चेन, कनबाली, मंगलसूत्र, नोज पिन, पायल सहित 68 सौ रुपये की चोरी कर ली। घटना की सूचना लोगों ने राजीवनगर थाने को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। इस बाबत पीड़ितों द्वारा लिखित शिकायत थाने में दी गई है।
chat bot
आपका साथी