यह कह डाला मंगल पांडे ने, खाली दिमाग शैतान का घर होता है, किसको कहा, जानिए

कर्नाटक मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष द्वारा तेजस्वी यादव के राज्यपाल भवन मार्च को लेकर भाजपा के नेता व बिहार सरकार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि तेजस्वी के पास इन दिनों कोई काम नहीं है इस लिए वह बेरोजगार है। और उनका दिमाग खाली हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 May 2018 06:01 PM (IST) Updated:Fri, 18 May 2018 06:01 PM (IST)
यह कह डाला मंगल पांडे ने, खाली दिमाग शैतान का घर होता है, किसको कहा, जानिए
यह कह डाला मंगल पांडे ने, खाली दिमाग शैतान का घर होता है, किसको कहा, जानिए

पटना [जेएनएन]। कनार्टक मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के राजभवन मार्च पर भाजपा गरम है। भाजपा के नेता व बिहार सरकार के स्वास्थ मंत्री मंगल पाडेय ने कहा कि कि तेजस्वी यादव पर राजनीतिक रूप से बिल्कुल बेरोजगार है। इसलिए वह उल जलूल हरकतें कर रहे है। उन्होंने तेजस्वी पर शैतानी करने का भी आरोप लगाया है। मंगल पाडेय ने कहा कि येद्दियुरप्पा सरकार पास कर जाएगी। कर्नाटक सरकार को कोई प्रॉब्लम नहीं है।

भाजपा नेता व मंत्री मंगल पाडेय ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव राजनीतिक रूप से बेरोजगार हो गए हैं। और यह सभी लोग जानते है कि खाली दिमाग शैतान का घर होता है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव का दिमाग खाली है तो शैतानी दिमाग में है। उनको मालूम है कि उनके पास कितने विधायक हैं।

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में सिंगल लार्जेस्ट पार्टी होने के नाते भाजपा को सरकार बनाने का न्योता दिया गया। येद्दियुरप्पा ने भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसी को लेकर भाजपा पर विरोधी हमलावर बना हुआ है। तेजस्वी यादव ने कर्नाटक की तर्ज पर सरकार बनाने की माग राज्यपाल से की और कहा कि बिहार में सिंगल लार्जेस्ट पार्टी है और हमारा महागठबंधन भी प्री-पोल सिंगल लार्जेस्ट ब्लॉक है।

गौर हो कि कर्नाटक में सिंगल लार्जेस्ट पार्टी के नाम पर भाजपा को सरकार बनाने का न्योता दे दिया गया। जबकि, भाजपा के 104 की तुलना में विरोधी गठबंधन को 116 सीटें हैं। निर्दलीय का भी समर्थन हासिल है। इसी पर राजद की ओर से किए जा रहे आदोलन पर मंगल पाडेय अपनी बात रख रहे थे। मंगल पाडेय ने यह भी कहा कि फ्लोर टेस्ट में येद्दियुरप्पा को कोई दिक्कत नहीं होगी। वह आसानी से फ्लोर टेस्ट पास कर लेंगे।

chat bot
आपका साथी