छेड़खानी और छिनतई पर किन्‍नरों की पूरी फौज पहुंच गई मनचले के घर, फिर तो ये होना ही था

फुलवारीशरीफ से बधाई गाकर आ रहे किन्‍नरों से अनीसाबाद के पास मनचलों ने छेड़खानी की। विरोध करने पर मारपीट कर सोने की चेन छिनकर भाग गए। बदमाश लड़कों को सबक सिखाने के लिए किन्‍नरों की पूरी फौज इकठ्ठा हो गई।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2021 03:10 PM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2021 02:45 PM (IST)
छेड़खानी और छिनतई पर किन्‍नरों की पूरी फौज पहुंच गई मनचले के घर, फिर तो ये होना ही था
अपने साथ हुई घटना की जानकारी देती किन्‍नर सुमन व उसके साथी। जागरण फोटो ।

पटना (फुलवारीशरीफ) , जागरण संवाददाता। लफंगों को किन्नर से छेड़खानी और मरपीट कर सोने की चेन छीनना काफी महंगा पड़ गया । सुबह होते ही बुधवार (10 फरवरी ) को सबक सिखाने के मकसद से किन्नरों की पूरी फौज आरोपित के घर पहुंच गई। वहां ताली बजा-बजाकर और गाना गाकर जमकर गालियां सुनाई। सुबह-सुबह हंगामा कर रहे किन्नरों को देख आरोपित के घर के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। किन्‍नरों का जत्था आरोपित मनचले को सौंपने की मांग करने लगे। आरोपित को हाजिर करने और सोने की चेन नहीं लौटाने पर वहीं जमे रहने की बात कहने लगे ।

स्‍कॉर्पियो सवार मनचलों ने की छेड़खानी

किन्नर सुमन ने बताया कि मंगलवार की रात वह और उसके कुछ साथी बधाई कार्यक्रम में फुलवारीशरीफ से अनीसाबाद की तरफ टेंपो से लौट रहे थे। तभी टमटम पड़ाव के नजदीक स्कार्पियो पर सवार आधा दर्जन बदमाश टेंपो को ओवरटेक कर रोक लिया और एक किन्नर को जबरन टेंपो से उतारने लगे। अन्‍य किन्नरों ने इसका विरोध किया तो बदमाश लड़कों ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद सुमन और अनीसा के गले से सोने की चेन झपटकर भागने लगे। किन्नरों ने टेंपो से अनीसाबाद तक मनचलों का पीछा किया। पीछा करने के दौरान किन्नरों ने ईंट मारकर स्कार्पियो का आगे का शीशा भी फोड़ डाला। लेकिन बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। किन्नरों ने एक बदमाश की पहचान रानीपुर निवासी बिशु के रूप में की।

हंगामा की सूचना पर पुलिस पहुंची

जब इस घटना की जानकारी अन्‍य किन्नरों तक पहुंची तो शहर की सभी किन्नर फुलवारीशरीफ में जमा हुए और आरोपित बिशु के घर लगभग 50 किन्नरों का जत्था पहुंचकर हंगामा करने लगे। किन्नरों का कहना था कि भागते समय बदमाशों ने रानीपुर में आने पर जान से मारने की धमकी दी थी। जबतक घर वाले आरोपित को हाजिर नहीं करते और छीने गए सोने की चेन वापस नहीं करते तबतक वह यहां से नहीं हटेगी।  सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे किन्नरों को आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया और थाना लेकर आए।

थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि मामले की हर बिंदु पर छानबीन की जा रही है। दोषी के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी