बड़े भाई के लोटा से पानी पीना छोटे भाई को पड़ा महंगा, गला रेत कर दी हत्‍या

बिहार के नवादा जिले के गिरियक में पानी पीने को लेकर हुए विवाद ने खूनी रूप अख्तियार कर लिया। इस विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की गला रेतकर हत्‍या कर दी।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Thu, 05 Oct 2017 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 05 Oct 2017 11:25 PM (IST)
बड़े भाई के लोटा से पानी पीना छोटे भाई को पड़ा महंगा, गला रेत कर दी हत्‍या
बड़े भाई के लोटा से पानी पीना छोटे भाई को पड़ा महंगा, गला रेत कर दी हत्‍या

नवादा [जेएनएन]। बिहार के नवादा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के रैतर गांव में इंसानियत और खून के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां लोटे से पानी पीने को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की गला रेतकर हत्‍या कर दी। हत्या के बाद आरोपित भाई हथियार छोड़कर फरार हो गया।

ग्रामीणों ने हत्या की खबर तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष नन्द किशोर प्रसाद सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस मामले में मृतक की पत्नी ललिता देवी ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में लाला चौधरी, पत्नी रूबी देवी और पुत्र रंजन चौधरी को नामजद किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लालजीत चौधरी उर्फ चुटर चौधरी पिता प्यारे चौधरी अपने ही सहोदर बड़े भाई लाला चौधरी का लोटा लेकर पानी पी लिया। इसी बात को लेकर दोनों भाई में विवाद हो गया। देखते-देखते बात इतनी बढ़ गई कि बड़े भाई लाला चौधरी ने अपने सहोदर भाई 30 वर्षीय लालजीत चौधरी उर्फ चुटर चौधरी को धारदार हथियार से मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।

बताया जाता है कि मृतक चुटर चौधरी एवं उसका भाई ये सभी लोग नारदीगंज थाना के संदोहरा गांव से आकर रैतर गांव में काफी दिनों से रह रहे थे। परिजनों ने बताया गया कि मृतक कमाऊ भाई था। मृतक के एक लड़का व दो बच्ची है। थानाध्यक्ष नन्द किशोर प्रसाद ङ्क्षसह ने बताया शव को पोस्टमार्टम कराकर उसके परिवार को सौंप दिया गया है। पुलिस हत्यारोपी भाई समेत सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी