Patna: पटना जंक्शन पर लगी LED पर तीन मिनट तक चलता रहा अश्लील VIDEO, जिसे देख शरमा गए लोग

मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिली है। इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। संबंधित एजेंसी के खिलाफ आरपीएफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एजेंसी पर जुर्माना लगेगा और काली सूची में डाला जाएगा। (सांकेतिक तस्वीर)

By Chandra ShekharEdited By: Publish:Sun, 19 Mar 2023 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 19 Mar 2023 11:14 PM (IST)
Patna: पटना जंक्शन पर लगी LED पर तीन मिनट तक चलता रहा अश्लील VIDEO, जिसे देख शरमा गए लोग
Patna: पटना जंक्शन पर लगी एलईडी पर प्ले हुआ ऐसा वीडियो, जिसे देख शरमा गए लोग, ब्लैकलिस्ट की जाएगी एजेंसी

जागरण संवाददाता, पटना। बिहार की राजधानी में पटना जंक्शन पर रविवार की सुबह ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों को अपने परिवार के सामने काफी शर्मसार होना पड़ा।

दानापुर मंडल के जंक्शन पर लगी टीवी से अचानक विज्ञापन के बदले अश्लील फिल्म का प्रसारण होने लगा। इस बात की सूचना जीआरपी व आरपीएफ को तत्काल दी गई।

रेल पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई में देर होते देख आरपीएफ की ओर से तत्काल संबंधित एजेंसी को फोन कर अश्लील फिल्म के चलाए जाने की सूचना दी गई। इसे तत्काल बंद करने को कहा गया।

फिल्म बंद होने के बाद आरपीएफ की ओर से कंट्रोल समेत तमाम वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार ने इसे गंभीरता से लेते हुए संबंधित एजेंसी दत्ता कम्यूनिकेशन के खिलाफ आरपीएफ पोस्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सख्त कार्रवाई के निर्देश

मंडल रेल प्रबंधक प्रभात कुमार ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिली है। इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

संबंधित एजेंसी के खिलाफ आरपीएफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एजेंसी के खिलाफ जुर्माना भी किया जाएगा और उसे हटाते हुए काली सूची में डाला जाएगा।

कुमार ने कहा कि इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं, आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को दिन में 9.30 बजे के बाद थोड़ी देर तक जंक्शन पर लगे टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चलने लगी थी।

उस वक्त सारे प्लेटफार्म पर भारी भीड़ जमा थी। ऐसे सैकड़ों परिवार स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। अचानक अश्लील फिल्म दिखाए जाने से उन्हें शर्मसार होना पड़ा।

इस घटना के बाद विज्ञापन एजेंसी के कंट्रोल में छापेमारी की गई तो वहां के कर्मचारी अश्लील फिल्म देखते मिले। हालांकि, आरपीएफ को देखते ही उन लोगों ने तत्काल इसे डिलिट कर दिया।

एजेंसी के कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एजेंसी के मालिक को बुलवाया गया है।

रविवार होने के कारण काम​र्शियल विभाग की ओर से जुर्माना नहीं किया गया है। सोमवार को संबंधित एजेंसी पर जुर्माने के साथ-साथ टर्मिनेशन की कार्रवाई भी की जाएगी।

हालांकि, अधिकारी महज तीन मिनट 9.56 बजे से 9.59 बजे तक केवल प्लेटफार्म संख्या दस पर ही अश्लील फिल्म दिखने की बात कह रहे हैं। फिलहाल आरपीएफ इस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी