तेजस्वी ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश पर बोला हमला, फंड लेने का लगाया आरोप

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फंडिंग का आरोप लगा उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Jun 2018 12:50 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jun 2018 01:09 PM (IST)
तेजस्वी ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश पर बोला हमला, फंड लेने का लगाया आरोप
तेजस्वी ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश पर बोला हमला, फंड लेने का लगाया आरोप

पटना [जेएनएन]। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच ट्विटर वार जारी है। जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव पर ट्विटर के जरिए यह कहा कि तेजस्वी को ट्विटर के अलावा और कोई काम नहीं है। वहीं तेजस्वी यादव ंने ट्वीट कर नीतीश कुमार को आड़े हाथ ले लिया।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है कि, नीतीश जी का एक और यू-टर्न। हमारी बातों पर आखिर लग ही गई मुहर। इमर्जेन्सी में जितने लोग देशभर की जेलों में नहीं थे उससे ज्यादा करीब 1.30 लाख गरीब लोग शराबबंदी के चलते बिहार में है। कोई माफिया और अमीर आजतक गिरफ्तार नहीं हुआ क्योंकि वो उन्हें फंड देते हैं।

दरअसल तेजस्वी यादव का यह ट्वीट मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उस बयान पर है जिसमें शराबबंदी कानून में बदलाव की बात कही गई थी। दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी कानून के तहत बिहार के जेलों में बंद गरीबों और दलितों के बारे में विचार करते हुए कानून में थोड़ा बदलाव करने के संकेत दिए थे।

गौर हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजधानी पटना में पिछले दिनों एक कार्यक्रम में शराबबंदी को लेकर जो कुछ कहा, वही बात उनके गले की फांस बन गई। विरोधियों ने उनकी बातों को आड़े हाथों लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घेरने की कवायद शुरू कर दी। हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि अब नीतीश कुमार को पछताने से कोई होने वाला नहीं है। नीतीश कुमार ने दलितों के साथ घोर अत्याचार किया है। मांझी ने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी के नाम पर गरीबों और दलितों का अत्याचार किया है। वह शराब के नाम पर जेलों में बंद है।

chat bot
आपका साथी