तेजस्वी ने सीएम नीतीश से लगाई गुहार- गरीबों की भी सुनिए सरकार, जदयू ने याद दिलायी ये बात

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने वीडियो जारी कर बिहार के प्रवासी मजदूरों की समस्या बताते हुए सीएम नीतीश कुमार से गुहार लगायी है कि उन्हें वापस लाएं। जदयू ने तेजस्वी को जवाब दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 15 Apr 2020 11:30 AM (IST) Updated:Wed, 15 Apr 2020 10:38 PM (IST)
तेजस्वी ने सीएम नीतीश से लगाई गुहार- गरीबों की भी सुनिए सरकार, जदयू ने याद दिलायी ये बात
तेजस्वी ने सीएम नीतीश से लगाई गुहार- गरीबों की भी सुनिए सरकार, जदयू ने याद दिलायी ये बात

पटना, जेएनएन। कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन की अवधि तीन मई तक बढ़ा दी गई है। इसे लेकर प्रवासी मजदूरों को हो रही परेशानी को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि यह बीमारी लेकर आए हवाई जहाज़ वाले और भुगते पैदल चलने वाले, कोरोना लेकर आए पासपोर्ट वाले और क़ीमत अदा करे BPL राशनकार्ड वाले। अमीरों की शानो-शौक़त और बीमारी का हर्ज़ाना बेचारे करोड़ों ग़रीब लोग भुगत रहे है। ग़रीबों की मदद के लिए क्यों नहीं वो अब आगे आ रहे है?

इसके साथ ही तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुहार लगायी है किआदरणीय नीतीश जी, आप देश के वरिष्ठतम नेता है। हर जगह गठबंधन सरकारें है। जब उतराखंड में फँसे हज़ारों गुजरातियों को Deluxe Bus में विशेष इंतज़ाम करके अहमदाबाद ले ज़ाया जा सकता है तो ग़रीब बिहारियों को 21 दिनों बाद भी साधारण ट्रेन में वापस क्यों नहीं लाया जा सकता? कृपया केंद्र सरकार से बात कर कोई रास्ता निकालिए।

यह बीमारी लेकर आए हवाई जहाज़ वाले और भुगते पैदल चलने वाले, कोरोना लेकर आए पासपोर्ट वाले और क़ीमत अदा करे BPL राशनकार्ड वाले। अमीरों की शानो-शौक़त और बीमारी का हर्ज़ाना बेचारे करोड़ों ग़रीब लोग भुगत रहे है। ग़रीबों की मदद के लिए क्यों नहीं वो अब आगे आ रहे है? pic.twitter.com/q04iz1ZTrz

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) April 14, 2020

तेजस्वी के इस वीडियो पर रीट्वीट करते हुए जदयू नेता निखिल मंडल ने  लिखा है कि भाई आपसे ज्यादा अमीर कौन होगा जो अपना जन्मदिन चार्टर्ड प्लेन पर मनाता है। इस तरह की गरीब-अमीर की राजनीति करना बंद करो।

अब भाई आपसे ज्यादा अमीर कौन होगा जो अपना जन्मदिन चार्टेड प्लेन पर मनाता है..!!

शर्म करो और गरीब-अमीर की राजनीत करना बंद करो.!

सरकार,अमीर,गरीब सभी लोग मदद कर रहे है सिवाय आपके जो बिहार प्रदेश के बाहर रहकर,रात के दो बजे,सामने लिखे पंक्ति को पढ़ कर घटिया राजनीत करना चाह रहा है..!! https://t.co/1GG9UpnX2h" rel="nofollow — Nikhil Mandal (@nikhilmandalJDU) April 15, 2020

chat bot
आपका साथी