उत्तर प्रदेश ले जाकर हुई सिवान के दुखी की हत्या! लव एंगल की बात भी आ रही है सामने

सिवान में मंगलवार को दुखी गोंड़ नामक शख्स की हत्या के पीछे मोटिव क्या है इसको लेकर पुलिस हर एंगल से लगातार जांच कर रही है। लव अफेयर को लेकर भी मर्डर की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस स्वजनों से भी पूछताछ कर रही है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 02:45 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 02:45 PM (IST)
उत्तर प्रदेश ले जाकर हुई सिवान के दुखी की हत्या! लव एंगल की बात भी आ रही है सामने
सिवान में हुई हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस। सांकेतिक तस्वीर

मैरवा (सिवान), संसू,। सिवान में मंगलवार को दुखी गोंड़ नामक शख्स की हत्या के मामले में नया मोड सामने आ रहा है। थाना क्षेत्र के परसिया गांव के निकट चुपचुपवां निवासी दुखी गोड़ की हत्या के बाद स्वजनों में कोहराम मचा है। दुखी की हत्या के कारणों की तह में पुलिस जाने की कोशिश में जुटी है। हत्या की घटना को किसने अंजाम दिया और क्यों यह अभी साफ नहीं हो सका है, लेकिन पुलिस को उम्मीद है कि बहुत जल्द सब कुछ सामने आ जाएगा। वहीं पुलिस प्रेम प्रसंग के पहलू की भी जांच कर रही है। 

उत्तर प्रदेश में की गई हत्या!

बता दें कि दुखी का शव बिहार-यूपी सीमा पर स्थित परसिया गांव के निकट सड़क पर मिला था।  इसका मतलब यह है कि बदमाशों ने हत्या कर शव को उस स्थिति में जानबूझ कर सड़क पर लिटाया ताकि चेहरा सामने न दिखे और तत्काल पहचान न हो सके। ऐसा माना जा रहा है कि दुखी गोंड़ की हत्या किसी ने उत्तर प्रदेश ले जाकर कर दी। स्थानीय लोगों की मानें तो दुखी गोंड़ कभी-कभी शराब का सेवन भी करता था। वह ट्रैक्टर भी चलाता था। शराब पिलाने के बहाने उसे उत्तर प्रदेश ले जाकर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी और शव लाकर यहां फेंक दिया। हालांकि यह महज कयास तक सीमित है।

प्रेम प्रसंग का भी एंगल आ रहा सामने

वास्तविकता पुलिस जांच में सामने आएगी। इस घटना को लेकर कोई भी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। स्वजन भी किसी से किसी तरह की दुश्मनी की बात से इन्कार कर रहे हैं। दुखी की आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं थी, इसलिए प्रथम ²श्य मामला फिरौती या लेनदेन से जुड़ा नहीं लगता है। दुखी की अभी शादी नहीं हुई थी। वह अक्सर शाम को घूमने के लिए उधर जाया करता था जिस तरफ एक दिन पहले वह गया था और घर नहीं लौटा, बल्कि हमेशा के लिए दुनिया छोड़ दिया, इसलिए को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी पुलिस अनुसंधान कर रही है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार का कहना है कि अभी कुछ भी कह पाना जल्दबाजी होगी, क्योंकि स्वजनों ने अभी कुछ भी ऐसा नहीं कहा है इससे हत्या के कारणों का पता चल सके। दुखी की हत्या को लेकर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अनुसंधान कई दिशा में चल रही है। बहुत जल्द सब कुछ सामने आ जाएगा और आरोपित जो भी होगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने यह जरूर इशारा किया कि शव जहां से मिला है वह उत्तर प्रदेश की सीमा से बहुत निकट है।

टहलने के लिए निकला था दुखा गोंड़

मिली जानकारी अनुसार चुपचुपवां के दुखी गोड़ सोमवार की शाम टहलने के लिए रोज की तरह घर से निकला था। देर रात तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो स्वजनों को चिंता हुई। स्वजनों द्वारा देर शाम तक उसकी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। अगले दिन शौच को निकली गांव की कुछ महिलाओं ने चुपचुपवां और नवादा गांव के बीच सड़क पर एक युवक का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ देखा। महिलाएं लौटकर गांव वालों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस के साथ वहां पहुंचे। जब शव को सीधा किया गया तो चेहरा देख ग्रामीणों ने उसकी पहचान दुखी गोंड़ के रूप में की। 

chat bot
आपका साथी