चाइनीज क्यों नहीं खेलते क्रिकेट, शत्रुघ्न सिन्हा का ये मजेदार ट्वीट पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक मजेदार ट्वीट किया है जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शत्रुघ्न ने बताया है कि चाइनीज क्रिकेट क्यों नहीं खेलते...

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 01:30 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 07:51 PM (IST)
चाइनीज क्यों नहीं खेलते क्रिकेट, शत्रुघ्न सिन्हा का ये मजेदार ट्वीट पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट
चाइनीज क्यों नहीं खेलते क्रिकेट, शत्रुघ्न सिन्हा का ये मजेदार ट्वीट पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

पटना, जेएनएन। अपने बयानों और अपने मजेदार डायलॉग्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार चीन को लेकर मजेदार ट्वीट किया है। उनका ये ट्वीट पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये सिर्फ खुलकर हंसने के लिए है। उन्होंने ट्वीट में पूछा है कि चीनी क्रिकेट क्यों नहीं खेलते, जिसका फिर उन्होंने अपने ही ट्वीट में जवाब दिया है कि क्योंकि वो अपने बैट (चमगादड़) खा जाते हैं और उन्हें अपनी बाउंड्रीज का पता नहीं है।

Just for a good laugh😃:

Q. Why don't the Chinese play cricket?

A. Becoz they eat up their bats and don't know their boundaries!

— Shatrughan Sinha (@ShatruganSinha) June 30, 2020

वहीं इससे पहले किये अपने ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने आत्मनिर्भर भारत को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है।बता दें कि पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) की बढ़ती कीमतों को लेकर पूरे देश में कांग्रेस (Congress) समेत विपक्ष मोदी सरकार पर हमला कर रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं।

कांग्रेस नेता ने मजाकिया अंदाज में अपने ट्वीट में लिखा कि , एक बार चंबल के डाकुओं ने एक कवि सम्मेलन आयोजित किया था। डाकुओं ने खूब मस्ती की और कवियों को सोने के गहने और ढेर सारे पैसे देकर विदा किया। थोड़ा आगे जाकर कवियों को डाकुओं ने लूट लिया। लुटेरों ने कहा: उपहार देना हमारा कर्तव्य है और लूटना हमारा व्यवसाय है। नोट: इस पोस्ट का पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी और लाखों रुपए के राहत पैकेज से कोई लेना-देना नहीं है।

इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी और आत्मनिर्भर भारत पर तंज कसते हुए लिखा था भारत पहले से ही आत्मनिर्भर था पर 2020 में देश को आत्म निर्भर बनाने के लिए भाषण बनाया गया।

chat bot
आपका साथी