सारण में दर्दनाक हादसा: नहर में गिरी कार, सारण निवासी डाक्‍टर के बेटे की मौत, बहू व दो पोते घायल

सारण जिले के तरैया में गुरुवार की अलसुबह एक तेज रफ्तार कार मंझोपुर पुल से नहर में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पत्‍नी व दो बच्‍चे समेत कार के चालक घायल हो गए।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 11:49 AM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 12:07 PM (IST)
सारण में दर्दनाक हादसा: नहर में गिरी कार, सारण निवासी डाक्‍टर के बेटे की मौत, बहू व दो पोते घायल
नहर में गिरी कार को देखते ग्रामीण। जागरण

मशरक (सारण), संवाद सूत्र। सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र में मंझोपुर पुल से बुधवार-गुरुवार की रात एक कार नहर में गिर गई। इस हादसे में मशरक के प्रसिद्ध चिकित्‍सक डा. सीताराम पांडेय के छोटे पुत्र विवेक पांडेय की मौत हो गई। उनकी पत्‍नी व दो बच्‍चे समेत चालक घायल हैं। घटना की सूचना पर मशरक थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक विवेक कुमार पाण्डेय के भाई कुमार रजनीश ने मशरक थाने में इस मामले में यूडी केस दर्ज कराया है।

कोलकाता में है दवा की कंपनी  

बताया गया है कि विवेक पांडेय (38) की कोलकाता में धनवंतरी मेडिसिन नाम की दवा कंपनी है।  वे कोलकाता से सपरिवार अपनी निजी बलेनो कार से गांव लौट रहे थे। मशरक-शीतलपुर एसएच 73 पर तरैया थाना क्षेत्र के मझोपुर नहर पुल के पास रात करीब ढाई बजे हादसा हो गया। सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप वैन ने कार में टक्‍कर मार दी। इस कारण कार नहर में जा गिरी। नहर में ज्यादा पानी होने के कारण गाड़ी में पानी भरने लगा।

चालक ने गाड़ी का शीशा तोड़कर निकाला बाहर 

चालक ने किसी तरह गाड़ी का शीशा तोड़ कर परिवार के अन्य सदस्यों को बाहर निकाला। लेकिन अगली सीट पर बैठे विवेक को जब तक निकाला जाता, उनकी स्थिति खराब हो गई थी। इसके बाद आनन-फानन में उन्‍हें इलाज के मशरक लाया जा रहा था। लेकिन रास्‍ते में ही उनकी मौत हो गई। विवेक की पत्‍नी ममता के सिर में गंभीर चोट आई है। उनका इलाज चल रहा है।कार में सवार दो पुत्र सात्विक व समृद्ध  तथा चालक का इलाज चल रहा हैं। उनकी हालत खतरे से बाहर है।  इधर डाॅ. सीताराम पाण्डेय के मशरक स्थित आवास पर कोहराम मचा हुआ है। परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। घटना की सूचना मिलते ही चिकित्सक के आवास पर चिकित्सकों, बुद्धिजीवियों, राजनीतिज्ञों, समाजसेवियो समेत सैकड़ों लोगों का जमावड़ा लग गया।

chat bot
आपका साथी