Samrat Choudhary: 'वो अभी बच्चे हैं, उनकी जितनी उम्र है...'; तेजस्वी यादव को लेकर बोले सम्राट चौधरी

जब पत्रकारों ने सम्राट चौधरी से तेजस्वी को लेकर सवाल पूछा तो डिप्टी सीएम ने साफ कहा कि तेजस्वी यादव बच्चे हैं और बच्चे के ऊपर वो ज्यादा बयान नहीं देंगे। उन्होंने यह भी कहा उनकी जितनी उम्र नहीं है उससे ज्यादा मैं सदन में रह लिया हूं। उन्होंने यह भी कहा कि लालू जी को सिर्फ अपना परिवार दिखता है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat Mourya Publish:Tue, 05 Mar 2024 03:55 PM (IST) Updated:Tue, 05 Mar 2024 03:55 PM (IST)
Samrat Choudhary: 'वो अभी बच्चे हैं, उनकी जितनी उम्र है...'; तेजस्वी यादव को लेकर बोले सम्राट चौधरी
'वो अभी बच्चे हैं, उनकी जितनी उम्र है...'; तेजस्वी यादव को लेकर बोले सम्राट चौधरी

डिजिटल डेस्क, पटना। Tejashwi Yadav लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सियासी पारा हाई है। तेजस्वी यादव फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं। लालू यादव ने भी मोर्चा संभाल लिया है। दूसरी ओर, भाजपा भी विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने अपने ताजा बयान में तेजस्वी यादव को बच्चा करार दिया है।

जब पत्रकारों ने सम्राट चौधरी से तेजस्वी को लेकर सवाल पूछा तो डिप्टी सीएम ने साफ कहा कि तेजस्वी यादव बच्चे हैं और बच्चे के ऊपर वो ज्यादा बयान नहीं देंगे। उन्होंने यह भी कहा, "उनकी जितनी उम्र नहीं है, उससे ज्यादा मैं सदन में रह लिया हूं।"

'चाहे मैं हूं या भाजपा को पूरा परिवार हो...'

लालू यादव ने 3 मार्च को पटना की रैली में पीएम मोदी के परिवार पर सवाल खड़े कर दिए थे। उनके बयान पर सम्राट चौधरी ने पलटवार किया। चौधरी ने कहा कि ये बात पूरी तरह स्पष्ट है, चाहे मैं हूं या भाजपा का पूरा परिवार हो... या देश के एक-एक गरीब का परिवार हो सब मोदी जी का परिवार है।

'लालू जी को सिर्फ अपना परिवार दिखता है...'

राजद सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "लालू जी को सिर्फ अपना परिवार दिखता है। ये पूर्ण रूप से दिखता है कि लालू जी को सिर्फ अपनी चिंता है, अपनी पत्नी, बेटा-बेटी की चिंता है... लेकिन मोदी जी को पूरे देश की चिंता है, मोदी जी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है। यही फर्क है एक व्यक्तिवादी पार्टी और एक तरफ पूरे समाज को अपने साथ जोड़कर चलने वाले नेता नरेंद्र मोदी में।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'पलटी' के बाद नीतीश को फायदा या नुकसान? विधान परिषद की 11 सीटों पर चुनाव मगर हिस्से में आई सिर्फ...

ये भी पढे़ं- Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने कर दी भावुक अपील, कहा- सिर्फ 8 से 9 दिनों में...

chat bot
आपका साथी