BIhar Politics: Video को लेकर बवाल, जदयू नेता अशोक चौधरी ने तेजस्वी के खिलाफ दर्ज कराया केस

BIhar Politics बिहार में एक वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले को लेकर जदयू नेता सह मंत्री अशोक चौधरी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 18 Jun 2020 08:57 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2020 04:23 PM (IST)
BIhar Politics: Video को लेकर बवाल, जदयू नेता अशोक चौधरी ने तेजस्वी के खिलाफ दर्ज कराया केस
BIhar Politics: Video को लेकर बवाल, जदयू नेता अशोक चौधरी ने तेजस्वी के खिलाफ दर्ज कराया केस

पटना, जेएनएन। जदयू नेता और बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बुधवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। अशोक चौधरी ने तेजस्वी को ट्वीट किए गए वीडियो को तत्काल हटाने और माफी मांगने को कहा था, लेकिन तेजस्वी ने एेसा नहीं किया। जिसके बाद अशोक चौधरी ने केस दर्ज कराया है, जिसकी सुनवाई 18 जून को होगी।

बता दें कि, अशोक चौधरी ने 15 जून को तेजस्वी यादव को कानूनी नोटिस भेजकर 10 घंटे के अंदर सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के लिए माफी मांगने को कहा था। लेकिन तेजस्वी यादव ने जेडीयू नेता अशोक चौधरी से माफी नहीं मांगी। जिसके बाद, मंत्री ने अपने अधिवक्ता कुमार शानू के जरिए नेता प्रतिपक्ष पर मानहानि का केस दर्ज कराया है.

अधिवक्ता कुमार शानू के माध्यम से आइपीसी की धारा 499 और 500 के तहत परिवाद पत्र दायर किया गया है। अधिवक्ता ने बताया कि तेजस्वी ने फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट तथा वीडियो जारी किया था जिसमें कहा गया था कि मंत्री अशोक चौधरी ने लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के खिलाफ गाली जैसे शब्द का प्रयोग किया है। जबकि अशोक चौधरी का कहना है कि गाली का प्रयोग नहीं किया है। अधिवक्ता ने बताया कि तेजस्वी को एक नोटिस भी दिया गया था, जिसमें कहा गया था कि फेसबुक और ट्विटर से पोस्ट को तुरंत हटा दें।  

बता दें कि, अशोक चौधरी के एक वीडियो को लेकर JDU-RJD आमने-सामने आ गए हैं। राजद (RJD) ने वीडियो जारी करके मंत्री अशोक चौधरी पर अपशब्द कहने का आरोप लगाया हैं। तो वहीं, मंत्री ने राजद के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा था कि, मेरा वीडियो एडिट किया गया है, असली वीडियो भी लोग देख लें।

chat bot
आपका साथी