Road Accident: यूपी से आ रहे बाइक सवार को गोपालगंज में बस ने रौंदा, एक ही परिवार के दो की मौत

Road Accident गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के पहाड़पुर तिवारी टोला के समीप एनएच-28 पर बस ने बाइक को टक्‍कर मार दी। एक बाइक पर सवार होकर उत्तर प्रदेश से दोनों लोग आ रहे थे। रिश्‍ते में दोनों साढ़ू थे।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 08:01 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 08:44 AM (IST)
Road Accident: यूपी से आ रहे बाइक सवार को गोपालगंज में बस ने रौंदा, एक ही परिवार के दो की मौत
गोपालगंज के कुचायकोट में सड़क दुर्घटना की सांकेतिक तस्‍वीर ।

पटना/ कुचायकोट(गोपालगंज), जेएनएन। Road Accident : कुचायकोट थाना क्षेत्र के पहाड़पुर तिवारी टोला के पास एनएच 28 पर एक अनियंत्रित बस ने एक बाइक को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही बाइक सवार दो लाेगों की मौत हो गई।  सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लोगों के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया । सड़क हादसे में मारे गए दाेनों लोग रिश्‍ते में साढ़ू थे।

यूपी के कुशीनगर से लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी जयकुमार साह तथा हथुआ थाना क्षेत्र के हथुआ गांव निवासी  राजू कुमार उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर से अपने एक रिश्‍तेदार के घर मिलने गए थे। वहां से शनिवार की देर शाम दोनों एक बाइक से लौट रहे थे। कुचायकोट थाना क्षेत्र के पहाड़पुर तिवारी टोला के समीप पहुंचने पर तेज रफ्तार बस ने बाइक में जोरदार टक्‍कर मार दी और दोनों को रौंदते हुए निकल गई। हादसा इतना भयानक था कि जयकुमार साह और राजकुमार की मौत मौके पर ही हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवाें को कब्‍जे में लेकर सदर अस्‍पताल पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया । उनके स्‍वजनों को भी सूचना दे दी गई है।

बस चालक फरार

प्रत्‍यक्षदर्शियाें ने बताया कि बाइक को रौंदने के बाद बस चालक तेजी से बस लेकर फरार हो गया । पुलिस फरार बस चालक के बारे में पता करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी