दीघा में छापेमारी, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार को दीघा स्थित जेपी सेतु के पास से सोनपुर की ओर से आ रही दो लक्जरी वाहनों को संदेह के आधार पकड़ा। उनकी तलाशी ली गई तो 1570 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 08:21 AM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 08:21 AM (IST)
दीघा में छापेमारी, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद
दीघा में छापेमारी, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

पटना । उत्पाद विभाग की टीम ने मंगलवार को दीघा स्थित जेपी सेतु के पास से सोनपुर की ओर से आ रही दो लक्जरी वाहनों को संदेह के आधार पकड़ा। उनकी तलाशी ली गई तो 1570 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। दोनों गाड़ियों के चालक जयशंकर मिश्रा और कुंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

छापेमारी का नेतृत्व कर रहे उत्पाद निरीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि शराब की यह खेप उत्तर प्रदेश के देवरिया से लाई जा रही थी। इनमें से एक गाड़ी को बोरिग रोड और दूसरी को नब्बे फीट रोड में सप्लाई देना था।

वहीं, दीघा थानाध्यक्ष ने बताया कि आज दीघा के हरीपुर कॉलोनी के एक पीडीएस दुकान में छापेमारी कर दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। इसी दुकान के मालिक की गाड़ी से चार पेटी अलग से अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। पीडीएस दुकानदार मौके से भागने में सफल रहा। कमलेश राय के नाम से पीडीएस का लाइसेंस लिया गया है। कमलेश राय की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस दौरान पुलिस के नंबर प्लेट लगी एक लक्जरी गाड़ी भी जब्त की गई है।

--------

बुद्धा कॉलोनी में मारपीट मामले में दोनों तरफ से दर्ज कराया गया मामला

जागरण संवाददाता, पटना : राजधानी के बुद्धा कॉलोनी केचकारम मोहल्ले में सोमवार की शाम को दो परिवारों के बीच छज्जा निकालने को हुई मारपीट मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। राजद नेता पर लाइसेंसी रिवाल्वर से पड़ोसी संजीत कुमार को गोली मारने का आरोप लगा है। संजीत राय की तरफ से उसके भाई ने नंदू राय समेत उसके भाइयों व अन्य के खिलाफ हत्या की नीयत से गोली मारने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। बुद्धा कॉलोनी थानाध्यक्ष ने बताया कि पहले संजीत की तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद देर रात को ही नंदू राय व नागेन्द्र राय की तरफ से भी दूसरे पक्ष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। नंदू राय के तरफ से भी एक व्यक्ति का सिर फट गया है। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी