पुलिस को मिली सूचना, पटना आया है कुख्यात, हुई फायरिंग, मारा गया मुचकुन

पटना के टॉप-10 बदमाशों में से एक मुचकुन को पुलिस ने गुरुवार की रात मार गिराया। मुचकुन पर नौबतपुर, जानीपुर, पालीगंज आदि कई थानों में हत्या, लूट, रंगदारी के दर्जनों मामले दर्ज हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 12:43 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 12:43 PM (IST)
पुलिस को मिली सूचना, पटना आया है कुख्यात, हुई फायरिंग, मारा गया मुचकुन
पुलिस को मिली सूचना, पटना आया है कुख्यात, हुई फायरिंग, मारा गया मुचकुन

पटना, जेएनएन। राजधानी के टॉप-10 बदमाशों में से एक 50 हजार का इनामी कुख्यात मुचकुन शर्मा उर्फ अभिषेक बुधवार की देर शाम रूपसपुर के नहर रोड पर पटना पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। हाल ही में कंकड़बाग बाईपास पर बदमाशों से मोर्चा लेने में शहीद हुए जवान मुकेश की हत्या में मुचकुन गिरोह के साथी उज्ज्वल व अन्य का नाम सामने आया था। मुचकुन पर नौबतपुर, जानीपुर, पालीगंज, बिहटा, बिक्रम, फुलवारीशरीफ, पटना सहित कई थानों में हत्या, लूट, रंगदारी के दर्जनों मामले दर्ज हैं।

मुचकुन नौबतपुर प्रखंड के चेचौल गांव का निवासी था। पिछले दो-तीन साल से वह पुलिस और कारोबारियों के लिए सिर दर्द बना हुआ था। पटना पुलिस और एसटीएफ उसकी तलाश में मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, दिल्ली में छापेमारी कर रही थी। बुधवार को एसटीएफ को सूचना मिली कि मुचकुन पटना आया हुआ है। एसटीएफ ने पाटलिपुत्र स्टेशन के आसपास उसकी घेराबंदी की।

पुलिस पर शुरू कर दी फायरिंग

उसे जब इसकी भनक लगी तो उसने रूपसपुर दीघा के बीच नहर रोड पर एसटीएफ की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने भी फायरिंग की। आखिरकार कुख्यात मुचकुन एसटीएफ की गोलियों का शिकार हो गया। उसे दो गोली लगी है। फायरिंग की सूचना पाकर दीघा, रूपसपुर, बिहटा, दानापुर सहित पटना पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। एसटीएफ मुचकुन का शव कब्जे में लेकर दानापुर थाने पहुंची। घटनास्थल से पिस्टल, गोली व तीन खोखे बरामद हुए। शव की तलाशी में एक मैगजीन, एक मोबाइल व पोर्टेबल वाई-फाई मिला।

chat bot
आपका साथी