CCTV फुटेज से सुलझी हत्या की गुत्थी, सामने आयी कातिल हसीना की हकीकत

पटना में पुलिस ने एक हत्याकांड की जांच की तो सीसीटीवी फुटेज में मिली तस्वीर ने पूरी कहानी बयां कर दी। ब्लू फिल्म बना रहे दुकानदार की एक युवती ने बंद दुकान के भीतर हत्या कर दी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 28 Jun 2017 09:02 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jun 2017 10:47 PM (IST)
CCTV फुटेज से सुलझी हत्या की गुत्थी, सामने आयी कातिल हसीना की हकीकत
CCTV फुटेज से सुलझी हत्या की गुत्थी, सामने आयी कातिल हसीना की हकीकत

 पटना [जेएनएन]। कुछ दिनों पहले हुई स्टील दुकानदार हत्याकांड  की जांच कर रही पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसके होश उड़ गए। जांच में पता चला कि सीसीटीवी में कैद हुई लड़की ने दुकानदार की हत्या की और रात भर शव के साथ दुकान में बंद रही।

सुबह दुकान खुलवाकर वह शातिर लड़की निकली और बाइक पर सवार होकर फरार हो गयी। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने जब तहकीकात की तो पाया कि युवती झारखंड जिले के जगदेवपुर चांडिल की रहने वाली है और यहां अपने प्रेमी के साथ मालसलामी में रहती है।

गिरफ्तार लड़की ने बताया कि स्टील दुकानदार शमीम ने दुकान में उसे बंद कर दिया और ब्लू फिल्म बना रहा था और उसके बार-बार मना करने पर भी नहीं सुन रहा था। इसीलिए उसने पास में पड़े रॉड से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। दुकान बाहर से बंद था इसीलिए रात भर वह मृतक के शव के साथ दुकान में ही बंद रही।

जब सुबह हुई तो उसने चिल्लाना शुरू किया तो एक अखबार के हॉकर ने दुकान का शटर खोला और वह वहां से भागकर अपने प्रेमी के पास आ गई।

यह भी पढ़ें: बस में शॉट सर्किट से लगी आग, 55 यात्रियों का हुआ ये हाल

पुलिस युवती के साथ उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मोहम्मद शमीम का मोबाइल और बाइक भी बरामद कर लिया है। हत्या के बाद शमीम का मोबाइल और बाइक गायब थे। सिटी एसपी वेस्ट रवींद्र कुमार ने युवती के गिरफ्तार होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: वाट्सएप ग्रुप में धार्मिक विवादित मैसेज करने पर ए‍डमिन समेत तीन पहुंचे जेल

chat bot
आपका साथी