पटना पुलिस ने तीन दिनों में की 13 से पूछताछ

पटना पुलिस ने तीन दिनों में की 13 से पूछताछ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 08:37 AM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 08:37 AM (IST)
पटना पुलिस ने तीन दिनों में की 13 से पूछताछ
पटना पुलिस ने तीन दिनों में की 13 से पूछताछ

पटना। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब तक पटना पुलिस सुशांत की बहन नीतू, अंकिता लोखंडे, पुराने कुक, नौकर, अपार्टमेंट के गार्ड, अपार्टमेंट की सोसायटी के मैनेजर, सुशांत का इलाज करने वाले एक डॉक्टर, उनके ट्रेनर, तीनों बैंकों के मैनेजर, उनके दोस्त सहित दो अन्य से पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा पुलिस फिल्म डायरेक्टर से भी पूछताछ करने गई थी।

: पटना पुलिस की दो टीमें कर रहीं पड़ताल :

पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम दो भागों में बंट गई है। एक टीम बैंक से जुड़े कागजात, स्टेटमेंट, मेडिकल रिपोर्ट सहित अन्य कागजात जुटाने का काम कर रही है। जबकि दूसरी टीम उन सभी से पूछताछ कर सबूत जुटा रही है जिनका सुशांत से कोई संबंध था या जिनसे कोई जानकारी मिलने की उम्मीद है।

: लग्जरी कार को लेकर उठे सवाल :

पटना पुलिस गुरुवार की देर शाम अंकिता लोखंडे के घर पूछताछ के लिए गई। कोरोना संक्रमण की वजह से पटना पुलिस को टैक्सी या अन्य साधन मिलने के परेशानी हो रही है। जांच के क्रम में आने-जाने के लिए मुंबई पुलिस की ओर से कोई गाड़ी मुहैया नहीं कराई गई है। साथ मे मुंबई पुलिस के जवान नहीं है। पटना पुलिस को अंकिता के घर तक जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला तो टीम पैदल ही करीब तीन किलोमीटर चल दी।

करीब एक घंटे पूछताछ के बाद पटना पुलिस वापस पैदल लौट रही थी कि उन्हें अगले चौराहे तक छोड़ने के लिए लग्जरी कार मिली। हालांकि पटना पुलिस उस गाड़ी का इस्तेमाल नहीं करना चाह रही थी, क्योंकि उन्हें डर था कि इसपर सवाल उठ सकते हैं। बावजूद इसके वे सवाल के घेरे में आ गए।

chat bot
आपका साथी