तिलक की रस्म पूरी कर लौट रहा था लड़की का चचेरा भाई, सड़क हादसे में मौत

एक शादी समारोह से लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। इसमें लड़की के चचेरे भाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Wed, 13 Mar 2019 07:36 PM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2019 11:07 AM (IST)
तिलक की रस्म पूरी कर लौट रहा था लड़की का चचेरा भाई, सड़क हादसे में मौत
तिलक की रस्म पूरी कर लौट रहा था लड़की का चचेरा भाई, सड़क हादसे में मौत
पटना, जेएनएन। राजधानी में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रोज किसी न किसी कि इसमें जान जा रही है। बुधवार को टेंपो और ट्रक में देर रात हुई टक्कर में मुकेश कुमार (35 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि चार जख्मी हो गए। घटना फतुहा थाना क्षेत्र के फतुहा-दनियावां एनएच पर धोवा पुल के समीप हुई। आसपास के लोगों ने जख्मी लोगों को फतुहा अस्पताल में भर्ती कराया। सभी तिलक समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।


सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार को थाना क्षेत्र के सोनारू गाव निवासी मुंद्रिका प्रसाद की बेटी की तिलक समारोह में भाग लेने ग्रामीण नालंदा जिले के करायपशुराय गाव गए थे, जिसमें लड़की के चचेरा भाई मुकेश भी शामिल था। तिलक की रस्म पूरा होने के बाद देर रात मुकेश व अन्य लोग टेंपो से सोनारू गांव लौट रहे थे।

मौके पर हुई मुकेश की मौत
इसी दौरान टेंपो अनियंत्रित होकर धोवपुल के समीप ट्रक से टकराकर सड़क पर पलट गई। जिसमें मुकेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए। कुछ अन्य ग्रामीण व परिजन दूसरे वाहन से लौट रहे थे। खुशी का माहौल बदला मातम में सड़क दुर्घटना दुल्हन के चचरे भाई मुकेश की मौत के बाद घर मातमी सन्नाटा पसर गया। गुरुवार को नालंदा से बरात आनी थी। शादी समारोह की तैयारी पूरी हो गई थी। मुकेश मृतक के तीन बच्चे हैं। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फतुहा-दनियावां सड़क पर धोवा पुल के समीप हुई घटना तिलक समारोह से लौटने के दौरान हुई घटना
chat bot
आपका साथी