गोपालगंज में हाथ जोड़कर वृद्ध मांगता रहा जान की भीख, तीन अपराधियों ने गोली मारकर ली जान

गोपालगंज में बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन अपराधियों ने वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने डेढ़ घंटे तक आवागमन बाधित कर दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 06 Sep 2020 04:31 PM (IST) Updated:Mon, 07 Sep 2020 09:56 AM (IST)
गोपालगंज में हाथ जोड़कर वृद्ध मांगता रहा जान की भीख, तीन अपराधियों ने गोली मारकर ली जान
गोपालगंज में हाथ जोड़कर वृद्ध मांगता रहा जान की भीख, तीन अपराधियों ने गोली मारकर ली जान

गोपालगंज, जेएनएन। बिहार के गोपालगंज में रविवार को बड़ी वारदात हुई। भोरे-कटेया मुख्य पथ पर कटेया थाना क्षेत्र के पानन गांव के समीप बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन अपराधियों ने वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर अपराधी फायरिंग करने हुए फरार गए। घटना के बाद पानन तथा आसपास के इलाके के लोग उग्र हो गए तथा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्य पथ को जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिससे करीब दो घंटे तक भोरे-कटेया मार्ग पर वाहनों का आवागमन बाधित रहा। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों व जिला परिषद के उपाध्यक्ष ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। इसके बाद मुख्य पथ पर वाहनों का आवागमन दोबारा प्रारंभ हो सका। मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

गोली लगने से मौके पर ही हुई मौत

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के पानन गांव निवासी रामबहादुर शर्मा रविवार को दिन के करीब 11 बजे खाना खाकर घर से बाहर निकलकर भोरे-कटेया मुख्य पथ पर पहुंचे। इसी बीच दो बाइक पर सवार तीन अपराधी हथियार से लैस होकर उनके पास आकर रुके। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रामबहादुर शर्मा हाथ जोड़कर उन तीनों से कुछ कह रहे थे। बावजूद इसके अपराधियों ने उनपर गोली चला दी। इस घटना में गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हाथ जोड़कर मांगते रहे जान बख्श देने की भीख

वारदात को अंजाम देने के बाद अपरधी दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करते हुए भोरे की तरफ भाग निकले। घटना की सूचना ग्रामीणों ने तत्काल कटेया थाने की पुलिस को दी। ग्रामीणों की बार-बार जानकारी देने के बावजूद घटनास्थल पर पुलिस के तत्काल नहीं पहुंचने पर स्थानीय लोग नाराज हो गए तथा भोरे-कटेया मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

डेढ़ घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके पश्चात अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हथुआ नरेश कुमार, इंस्पेक्टर सतीश कुमार हिमांशु भी घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों एवं परिजनों को समझाने का काफी प्रयास किया। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं जिला परिषद के उपाध्यक्ष अमित कुमार राय के काफी प्रयास के बाद ग्रामीण शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। 

chat bot
आपका साथी