पटना में दाई के साथ अस्‍पताल में बलात्‍कार

राजधानी पटना में एक निजी नर्सिंग होम में काम करने वाली नर्स के साथ शुक्रवार देर रात दुष्‍कर्म किया गया। घटना कंकडबाग थाना क्षेत्र

By Mrityunjay Kumar Edited By: Publish:Sat, 25 Oct 2014 01:12 PM (IST) Updated:Sat, 25 Oct 2014 01:19 PM (IST)
पटना में दाई के साथ अस्‍पताल में बलात्‍कार

पटना। कंकड़बाग थानान्तर्गत रामलखन सिंह पथ मोड़ सिंह स्थित सिटी हॉस्पिटल में कुख्यात धर्मेंद्र यादव व मुकेश कुमार ने शुक्रवार देर रात अस्पताल की दाई से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे सफारी कार लेकर भाग निकला। सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दी। घटना के छह घंटे के भीतर पीडि़ता को बरामद करने के साथ आरोपियों को दबोच लिया। धर्मेंद्र की सफारी जब्त कर ली गई। उसके पास से लोडेड देसी पिस्टल व चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया। इसके अलावा सोने की चेन, लॉकेट व बाइक जब्त की गई है। बाइक के मालिक का पता लगाया जा रहा है। अस्पताल के डायरेक्टर, भवन के मालिक हरनंदन सिंह एवं मैनेजर नसीम ने मामले को छुपाने की कोशिश की, इसलिए उनकी संलिप्तता का सत्यापन किया जा रहा है। दोषी पाए जाने पर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

पुलिस कप्तान जितेंद्र राणा को शुक्रवार रात करीब 12.30 सिटी हॉस्पिटल के एक कर्मचारी ने सूचना दी कि यहां की दाई को कुख्यात धर्मेंद्र यादव अपने साथियों के साथ जबरिया सफारी गाड़ी से कहीं ले गया है। इससे पूर्व हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर में दाई से मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इसके बाद सिटी एसपी सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में सदर डीएसपी रामाकांत प्रसाद, कंकड़बाग थानाध्यक्ष आंतनु दत्ता, जक्कनपुर थानाध्यक्ष अर्जुन लाल समेत अन्य की टीम गठित की गई। टीम ने धर्मेंद्र का पीछा करना शुरू किया, तब वह बिग्रहपुर स्थित घर के पास सफारी गाड़ी में पीडि़ता को छोड़कर फरार हो गया। पूरी रात छापेमारी करने के बाद शनिवार भोर में पुलिस टीम ने धर्मेंद्र और मुकेश को मीठापुर इलाके से पकड़ लिया। धर्मेंद्र दर्जनभर कांडों में आरोप पत्रित है। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं। हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकाला गया है। इसकी बिना पर एसएसपी ने कांड का स्पीडी ट्रायल कराने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी