Patna Crime: शराब तस्करी में रिटायर दारोगा के पुत्र समेत नौ पर केस, चार गिरफ्तार

फुलवारीशरीफ के एफसीआइ रोड के नजदीक हरियाणा से मिनी ट्रक में भरकर लाई गई 2316 बोतल शराब को पुलिस ने जब्त कर लिया। शराब के साथ ट्रक चालक सतीश कुमार एफसीआइ निवासी रिषभ राज आतिफ सुलेमान कुणाल कुमार ऊर्फ सोनू को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

By Edited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 06:22 PM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 06:22 PM (IST)
Patna Crime: शराब तस्करी में रिटायर दारोगा के पुत्र समेत नौ पर केस, चार गिरफ्तार
पटना में शराब तस्करी में रिटायर्ड दारोगा की पुत्र गिरफ्तार किया गया है।

फुलवारीशरीफ। फुलवारीशरीफ के एफसीआइ रोड के नजदीक हरियाणा से मिनी ट्रक में भरकर लाई गई 2316 बोतल शराब को पुलिस ने जब्त कर लिया। शराब के साथ ट्रक चालक सतीश कुमार, एफसीआइ निवासी रिषभ राज, आतिफ सुलेमान, कुणाल कुमार ऊर्फ सोनू को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान तस्करों की एक स्कॉर्पियो, दो स्कूटी, एक बाइक भी जब्त की गई है। कार्रवाई बुधवार देर रात की है। पुलिस ने मामले में नौ लोगों पर एफआइआर दर्ज की है। पकड़े गए आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

तस्करों ने बताया कि मुख्य सरगना रॉकी रिटायर दारोगा का पुत्र है। हालांकि उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थानेदार ने बताया कि गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर रॉकी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि एफसीआइ के नजदीक स्थित एक भवन निर्माण सामग्री की दुकान पर ट्रक से उतारकर शराब को स्कॉर्पियो में सप्लाई के लिए भरा जा रहा है।

रंगदारी सेल के इंस्पेक्टर कैसर आलम और थानेदार रफीकुर्रहमान के नेतृत्व में पुलिस की टीम तत्काल पहुंचकर घेराबंदी कर दी। अंधेरे का फायदा उठाकर कारोबारियोंका सरगना रिटायर दारोगा पुत्र रॉकी फरार होने में कामयाब रहा। रॉकी के अलावे बिल्लू, विनोद, आदिल व विपिन पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि शराब तस्करी में रॉकी पहले भी जेल जा चुका है। गिरफ्तार कुणाल जेल में बंद कुख्यात बिंदु ¨सह का गुर्गा रहा है। कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है।

chat bot
आपका साथी