दुष्कर्म के दौरान हैवानियत से खौफजदा छह साल की बच्ची ने मां से बोला झूठ, हालत नाजुक

जानीपुर में छह वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 12:36 PM (IST)
दुष्कर्म के दौरान हैवानियत से खौफजदा छह साल की बच्ची ने मां से बोला झूठ, हालत नाजुक
दुष्कर्म के दौरान हैवानियत से खौफजदा छह साल की बच्ची ने मां से बोला झूठ, हालत नाजुक

पटना, जेएनएन। बिहार की राजधानी पटना में दुष्कर्म का मामला नया नहीं है। आए दिन यहां महिला सुरक्षा तार-तार हो हो रही है। रूह कंपा देने वाली एक वारदात पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र से आई है। जानीपुर में छह वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मासूम की बिगड़ती हालत को देखते हुए इलाज के लिए उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। थानेदार राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मासूम को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। पुलिस आरोपित की पहचान में जुटी है।

चार साल के भाई के साथ गई थी शौच को

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात मासूम चार वर्षीय भाई के साथ शौच के लिए घर से पचास मीटर की दूरी पर गई थी। वहां सन्नाटे का फायदा उठाकर बदमाश मासूम के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। खून से लथपथ मासूम किसी तरह घर पहुंची।

डर के मारे मां से बोल दिया झूठ

वारदात के बाद घर पहुंचने पर पीड़िता इतनी डरी हुई थी कि शुरू में घरवालों के पूछने पर उसने कुत्ता के काटने से खून निकलने की बात कही। घरवाले उसे इलाज के लिए नजदीक के निजी अस्पताल ले गए। लेकिन मंगलवार की सुबह जब खून नहीं रुका तो घरवालों को समझते देर नहीं लगी कि मासूम के साथ कुछ गलत हुआ है।

बोली बच्ची, सामने आए तो आरोपित को लूंगी पहचान

स्थानीय मुखिया संग घर वाले पीड़िता को लेकर जानीपुर थाना पहुंचे। पुलिस के सामने पीड़िता ने आरोपित का नाम तो नहीं बताया लेकिन सामने दिखने पर पहचान लेने की बात कही। नारी गुंजन की सुधा वर्गीज व साधु शरण व गुरूदेव दास पीडि़ता के घर पहुंचे और दोषी को जल्द गिरफ्तार करने व मुआवजा देने की मांग की। पीड़िता का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि उसके शरीर से काफी रक्त निकल गया है।

chat bot
आपका साथी