Bihar Politics: 'नीतीश कुमार ने इसलिए छुए PM Modi के पैर...', लालू की बेटी मीसा भारती का बड़ा आरोप

बीते दिनों नीतीश कुमार का एक वीडिया खूब वायरल हुआ था जिसमें वह पीएम मोदी के पैर छूते नजर आ रहे थे। उनके इस वीडियो पर विपक्ष ने खूब कटाक्ष किया। अब राजद नेता मीसा भारती ने पैर छूने की वजह बताई है। मीसा भारती ने दावा किया कि नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से पैर छूकर माफी मांगी थी।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 17 Apr 2024 02:52 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 02:52 PM (IST)
Bihar Politics: 'नीतीश कुमार ने इसलिए छुए PM Modi के पैर...', लालू की बेटी मीसा भारती का बड़ा आरोप
'नीतीश कुमार ने इसलिए छुए PM Modi के पैर...', लालू की बेटी मीसा भारती का बड़ा आरोप

डिजिटल डेस्क, पटना। Misa Bharti On Nitish Kumar राजद नेता और लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। दरअसल, नीतीश कुमार अब प्रधानमंत्री की किसी भी जनसभा में मंच पर नजर नहीं आएंगे। एनडीए ने इसे अपनी रणनीति बताया है। वहीं, विपक्ष इसको लेकर नीतीश कुमार पर हमलावर है।

पाटलिपुत्र से महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहीं मीसा भारती ने बताया कि आखिर प्रधानमंत्री मोदी नीतीश कुमार के साथ रैली क्यों नहीं कर रहे?

'नीतीश को पीएम से माफी मांगनी पड़ी...'

मीसा भारती ने कहा कि थोड़े दिनों पहले नीतीश कुमार ने 400 पार के नारे को 4000 पार बता दिया था, इसके बाद नीतीश कुमार को मोदी के पैर छूकर माफी मांगनी पड़ी थी। शायद यही कारण रहा होगा साथ में रैली ना करने का।

'प्रधानमंत्री मोदी को बताना चाहिए...'

हालांकि, मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी व जदयू के नेताओं को यह बात बतानी चाहिए कि वह नीतीश कुमार के साथ रैली क्यों नहीं कर रहे। उन्होंने यह भी कहा कि ये उनका अंदरूनी मामला है।

मीसा भारती ने आगे कहा कि आज देश से पूछ रहा है कि मोदी जी ने 2014 और 2019 में जो वादा किया उसे क्यों नहीं पूरा किया। मोदी जी ने यहां आकर सिर्फ हमारे परिवार पर निशाना साधा, लेकिन रोजगार की बात नहीं की।

'मोबाइल चार्ज करने से रोजगार मिलेगा?'

प्रधानमंत्री मोदी ने गया में रैली के दौरान कहा कि राजद के लोग बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं। लालटेन से मोबाइल चार्ज नहीं होता है। आज तो जमाना एलईडी का है। इस पर मीसा भारती ने पलटवार किया। मीसा ने कहा कि लोगों को मोबाइल क्यों चार्ज करना है, इससे क्या रोजगार मिलेगा?

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: RJD के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, Lalu Yadav को चुनाव के बीच बड़ा झटका!

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: '...फिर कभी राजनीति में नहीं आऊंगा', पप्पू यादव ने कर दिया फाइनल कमिटमेंट!

chat bot
आपका साथी